Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: मेहमान घर आ जाए तो पिलाने के लिए पानी नहीं होता

Patrika news network Posted: 2017-06-17 07:18:33 IST Updated: 2017-06-17 07:46:19 IST
  • पेजयल किल्लत झेल रहे वार्ड एक साधावाली काट के लोगों के सब्र का बांध शुक्रवार को टूट गया। वार्ड की महिलाओं और पुरुषों ने पेयजल आपूर्ति से परेशान होकर जलदाय विभाग के आगे मटका फोड़ प्रदर्शन किया।

केसरीसिंहपुर

पेजयल किल्लत झेल रहे वार्ड एक साधावाली काट के लोगों के सब्र का बांध शुक्रवार को टूट गया। वार्ड की महिलाओं और पुरुषों ने पेयजल आपूर्ति से परेशान होकर जलदाय विभाग के आगे मटका फोड़ प्रदर्शन किया। अपने सिर पर मटके लेकर पहुंची वार्ड की महिलाओं बलवीर कौर, नेहा रानी और दर्शन सिंह, जगतार सिंह, कालू राम आदि ने बताया कि वार्ड में पिछले छह-सात दिनों से पेयजल नहीं आ रहा। 



Video: जांच मशीन को लगा रोग, मरीज परेशान


ऐसे में घर का सारा काम अटक जाता है। भयंकर गर्मी और ऊपर से पेयजल नहीं आना आग में घी जैसा काम करता है। कोई मेहमान आ जाए तो घर में पिलाने के लिए पानी नहीं होता। प्रदर्शन में शामिल महिलाओं ने कार्यालय में मौजूद कनिष्ठ अभियंता को खूब खरी-खोटी सुनाई व उनके समक्ष मटके फोड़कर विभाग की कार्यप्रणाली पर रोष जताया। दो दर्जन से भी अधिक संख्या में पंहुची महिलाओं ने आपूर्ति सही नहीं होने पर उग्र आंदोलन और धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। कार्यालय में तैनात कनिष्ठ अभियंता नटवर लाल ने एक सप्ताह में व्यव्स्था बहाल का भरोसा दिलाया तब जाकर महिलाएं शांत हुुईं।




20 जून तक हीमो डायलिसिस मशीन होगी चालू


अवैध कनेक्शन काटने की भी उठाई मांग वार्ड के लोगों ने पाइप लाइन में लगाए गए अवैध कनेक्शन को काटने के साथ क्षेत्र में पानी पूरा उपलब्ध करवाने की मांग की। पानी सप्लाई के समय जेईएन ने कई बार मौका देखा है। इस क्षेत्र में पूरा पानी नहीं पहुंचता। उन्होंने समस्या के समाधान की मांग की।

rajasthanpatrika.com

Bollywood