video: आगजनी की एक अन्य घटना में ट्रोला पूर्णतया क्षतिग्रस्त

Patrika news network Posted: 2017-05-20 06:52:52 IST Updated: 2017-05-20 07:18:04 IST
  • गुरुवार रात अनूपगढ़ क्षेत्र के रिक्को एरिया के सेकंड फेस के एक प्लाट में खड़े ट्रोले में आग लगने से ट्रोला पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गया।आग लगने की सूचना मिने पर यार्ड मालिक मौके पर पहुंचे और समर्सिबल पम्प तथा बी एस एफ के टैंकरों से आग बुझाई।

अनूपगढ

गुरुवार रात अनूपगढ़ क्षेत्र के रिक्को एरिया के सेकंड फेस के एक प्लाट में खड़े ट्रोले में आग लगने से ट्रोला पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गया। आग लगने की सूचना मिलने  पर यार्ड मालिक मौके पर पहुंचे और समर्सिबल पम्प तथा बी एस एफ के टैंकरों से आग बुझाई। जब तक आग बुझाई जाती ट्रोला पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।इस संबंध में पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 14 निवासी विश्वास कुक्कड़ पुत्र सुरेंद्र कुक्कड़ निवासी बीकानेर हाल वार्ड नम्बर 14 अनूपगढ ने पुलिस में इस मामले में प्रार्थना पत्र दिया है।



अभियानों की सफलता अधिकारियों पर निर्भर


कुक्कड़ ने लिखाया कि अनूपगढ़ स्थित रीको क्षेत्र के सेकंड फेस के प्लाट संख्या एच 1 28 में पार्किग यार्ड बना रखा है।इस पार्किंग यार्ड में हिंदुजा लिनेन फाइंनेस कंपनी तथा एस के वाले अपना वाहन खड़ा करते है।जिसकी सार संभाल वह करता है।कुक्कड़ ने लिखाया कि इस पार्किंग यार्ड में दोनों कंपनियों के अलग अलग तरह के 25 30 वाहन खड़े हैं।कुक्कड़ ने लिखाया कि शाम के करीब 7 बजे वह इन वाहनों को संभाल के घर चला गया।रात्रि लगभग 10 बजे उसे किसी से पता चला कि उक्त यार्ड में खड़े वाहनों में से खड़े वाहनों में से एक को आग लग गई है।



चार माह बीते शुरू नहीं हुई डायलिसिस मशीन


सूचना पर वह यार्ड में गया तो अशोक लीलैंड एन 4019 वाहन जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर आर जे 13 जी बी 3238 है।कुक्कड ने पुलिस को बताया कि यह वाहन हिंदुजा फाइनेंस कंपनी द्वारा खड़ा किया गया था।तथा उन्होंने आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है।जब तक आग बुझाई जाती वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood