सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह मैसेज, पढ़ के हो रह जाओगे दंग

Patrika news network Posted: 2017-03-18 12:01:42 IST Updated: 2017-03-18 12:01:42 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह मैसेज, पढ़ के हो रह जाओगे दंग
  • 'बच्चा रोए तो घर के बाहर न जाएं', अफवाह से लोगों में भय। बच्चे व महिलाएं हैं और घर के बाहर यदि किसी बच्चे के रोने की आवाज आए तो दरवाजे नहीं खोलें।

श्रीगंगानगर.

सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है कि पंद्रह-बीस लोगों की एक टोली घूम रही है, जिसके पास हथियार आदि भी हैं। इसमें बच्चे व महिलाएं हैं और घर के बाहर यदि किसी बच्चे के रोने की आवाज आए तो दरवाजे नहीं खोलें। तत्काल पुलिस को सूचना दें। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मैसेज ने महिलाओं में खौफ पैदा कर दिया है। 


Video:श्रमिक नेता ने एक्सईएन को सुनाई खूब-खरी-खौटी, आखिर क्यूं नहीं मिल रही महानरेगा में पूरी मजदूरी?


अब यह मैसेज महिलाओं के माध्यम से घर-घर पहुंच गया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेज में बताया गया है कि उदयपुर, जयपुर, चित्तौडग़ढ, डूंगरपुर, सागवारा से यह टोली आई है। उनके साथ बच्चे व महिलाएं हैं। पुरुषों के पास हथियार हैं, जो आधी रात के बाद आते हैं। 

ढाई महीने में ढीली हो गई सख्ती, नगर परिषद आयुक्त के तीखे तेवर


बच्चे के रोने की आवाज आती है तो घर का दरवाजा नहीं खोलें। नजदीकी पुलिस थाना प्रभारी को सूचित करें। मैसेज में लिखा है यह जानकारी रायसिंहनगर पुलिस से मिली है। जबकि थाना प्रभारी का कहना है कि यहां एेसी कोई बात नहीं है। यह मैसेज तीन दिन से चल रहा है। इस संबंध में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है।


18 हजार नशीली गोलियों की तस्करी, दो दुकानदार को लिया रिमांड पर

rajasthanpatrika.com

Bollywood