video: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों की टीम ऩे खंगाले रिकार्ड

Patrika news network Posted: 2017-05-20 06:17:52 IST Updated: 2017-05-20 06:33:01 IST
  • भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों की टीम एक प्रकरण में रिकार्ड जांचने के लिए शुक्रवार को नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर अधिशाषी अधिकारी पृथ्वीराज जाखड़ को नगरपालिका में बुलवाकर विवादित प्रकरण की जांच हेतु रिकार्ड एवं पत्रावलियों की जांच की।

अनूपगढ

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों की टीम एक प्रकरण में रिकार्ड जांचने के लिए शुक्रवार को नगरपालिका कार्यालय पहुंचकर अधिशाषी अधिकारी पृथ्वीराज जाखड़ को नगरपालिका में बुलवाकर विवादित प्रकरण की जांच हेतु रिकार्ड एवं पत्रावलियों की जांच की। मिली जानकारी के अनुसार भरपाई देवी पुत्री भीयाराज पत्नि भीमराज के नाम से 198 में पट्टा जारी हुआ था। प्लाट को लेकर भीयाराज एवं भरपाई देवी में आपसी विवाद होने के कारण शिकायतें की जा रही थी। 



चार माह बीते शुरू नहीं हुई डायलिसिस मशीन


18 में जारी पट्टे के सम्बन्ध में रिकार्ड लेने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एडीशनल एस.पी. रजनीश पूनिया, सतवीर मीणा, बजरंग सिंह, हंसराज मय स्टॉफ नगर पालिका में पहुंचकर रिकार्ड का निरीक्षण किया तथा 198 में जारी हुए पट्टों की पत्रावलियां जांच के लिए साथ ले गये।ज्ञात रहे पूर्व में अधिशाषी अधिकारी पृथ्वीराज जाखड़ ने भूखण्ड संख्या 26 की पत्रावली खुर्द बुर्द करने के सम्बन्ध में रोशनलाल सेवानिवृत कनिष्ठ लिपिक व नरेन्द्र शर्मा के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करवाया गया था। जिसकी जांच हेतु ए.सी.बी. बीकानेर टीम ने आकर रिकार्ड अपने कब्जे ले लिया है।⁠⁠⁠⁠

rajasthanpatrika.com

Bollywood