Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: पाई समर कैम्प का ग्रांड फिनाले संम्पन

Patrika news network Posted: 2017-06-17 08:40:54 IST Updated: 2017-06-17 08:56:43 IST
  • एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां, कभी नृत्य के विविध रंग तो कभी गिटार स्वर लहरियां, कभी नन्हे मुन्नों की नृत्य प्रस्तुतियां तो कभी सौंदर्य औ बुद्धि का बेजोड़ संगम ।

श्रीगंगानगर.

एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां, कभी नृत्य के विविध रंग तो कभी गिटार स्वर लहरियां, कभी नन्हे मुन्नों की नृत्य प्रस्तुतियां तो कभी सौंदर्य औ बुद्धि का बेजोड़ संगम। शहर के श्री आत्मवल्लभ जैन कन्या महाविद्यालय में शुक्रवार रात एेसा ही माहौल था। मौका था पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के यहां श्री आत्मवल्लभ जैन पब्लिक स्कूल और श्री गुरुनानक गल्र्स सीनियर सैकंडरी स्कूल में हुए समर कैंप के समापन समारोह का। 



लोन के लिए रखा सोना खुर्दबुर्द करने का आरोप


पाई के पारंगत विद्यार्थियों ने जहां एक से बढ़कर एक नृत्य प्रस्तुतियां दीं वहीं मिस गंगानगर ईवेंट को लेकर भी जबर्दस्त उत्साह रहा। अंतिम तौर पर बारह प्रतिभागियों को मिस गंगानगर के लिए चुना गया। उन्हें रैम्प वॉक किया तथा अंतिम रूप से सिमरन को मिस गंगानगर, शालिनी को मिस चार्मिंग और स्नेहा को मिस एथनिक चुना गया। 

बेस्ट स्टूडेंट्स और फैकल्टी सम्मानित

पाई समर कैम्प के सभी कोर्सेज में से बेस्ट स्टूडेंट्स चुने गए। उन्हें पाई ग्रांड फिनाले के दौरान सम्मानित किया गया। वहीं पाई समर कैम्प के सहयोगी और फैकल्टीज का भी सम्मान  किया गया।। सभी पाई विद्यार्थियों को सहभागिता प्रमाणपत्र भी दिए गए। प्रमाणपत्र से वंचित विद्यार्थी राजस्थान पत्रिका कार्यालय से पंजीकरण  रसीद दिखाकर सोमवार से शुक्रवार तक प्रमाणपत्र ले सकते हैं।

ये रहे उपस्थित

श्री आत्मवल्लभ जैन गल्र्स  कॉलेज और स्कूल के सचिव नरेश जैन,  ट्रस्ट के शामलाल जैन, कुंदनलाल बोरड़, अमरचंद बोरड़, जीआरजी गणेश सिनेमा के सीएमडी विजय गोयल उपस्थित थे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood