Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: दो लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार

Patrika news network Posted: 2017-07-16 06:25:57 IST Updated: 2017-07-16 07:40:58 IST
  • इन्दिरा सर्किल के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन जने एक व्यक्ति से शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

सूरतगढ़.

इन्दिरा सर्किल के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन जने एक  व्यक्ति से शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे दो लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस मामले में पुलिस लूट के शिकार हुए व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा घटना स्थल की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। 



कागजों में ही जारी है मेडिकल कॉलेज की कवायद


सिटी थानाधिकारी नारायण सिंह भाटी ने बताया कि श्रीबिजयनगर के वार्ड एक निवासी मनोज पुत्र भैराराम जाट की श्रीबिजयनगर में आढ़त की दुकान पर १५ एएसए (रामसिंहपुर) निवासी जगदीश(३५) पुत्र बीझाराम नायक मुनीमी का कार्य करता है। शुक्रवार शाम को मनोज ने मुनीम जगदीश को श्रीगंगानगर के पास गांव लाधुवाली में ससुर से दो लाख रुपए लेकर बीकानेर में आढ़त की दुकान पर देने की बात कही। 



Video: छात्रों ने वामपंथी लाल झण्डे का दहन कर जताया रोष


मुनीम जगदीश लाधुवाली से दो लाख रुपए एक बैग में रखकर शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे लोक परिवहन बस से सूरतगढ़ बस स्टैण्ड के पास उतरा और  बीकानेर जाने के लिए पैदल ही इन्दिरा सर्किल जाने लगा। टैक्सी स्टैण्ड के पास मुनीम जगदीश के पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार तीन जने आए और उसे रोककर उसे अपना पर्स लाने की बात कही। इस पर जगदीश ने उनका पर्स नहीं देखने की बात कहते हुए अपना पर्स दिखाया। इस दौरान रुपयों से भरे बैग को तीनों जने छीनकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद मुनीम ने अन्य वाहन चालकों की मदद से लूटेरों की तलाश की लेकिन नहीं मिले। पुलिस ने दुकान संचालक मनोज जाट की रिपोर्ट पर अज्ञात तीन जनों के खिलाफ दो लाख रुपए लूटने का मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच एएसआई रामप्रताप कर रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद थानाधिकारी नारायण सिंह भाटी व एएसआई रामप्रताप ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस ने बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशन पर भी जांच की। वहीं बस स्टैण्ड से इन्दिरा सर्किल मार्ग पर दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood