Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: लुटेरों ने निकाला लूट का नया तरीका, किसी की भी आँखों में झोंक सकते हैं धूल

Patrika news network Posted: 2017-07-13 12:27:31 IST Updated: 2017-07-13 17:28:06 IST
  • जिसको लुटा उसको बना दिया चोर और लुटेरे बन गए साहूकार। लुटेरों ने पर कर दी बेरहमी की हद और आँखों में मिर्ची डालकर दिया वारदात को अंजाम। लोगों को बातों में लगा हो गए खुद फरार।

अनूपगढ़।

स्थानीय पुलिस ने पिछले वर्ष सब्जी विक्रेता से हुई लूट के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में थानाधिकारी भवानी सिंह चारण ने जानकारी देते हुए बताया था पिछले वर्ष अगस्त माह में सब्जी विक्रेता ने इस मामले में अनूपगढ थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था। थानाधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि एक सब्जी विक्रेता पंजाब से सब्जी भरकर रावला तक सप्लाई के लिए जाता था 


Video: धोरो में जमकर बरसे बादल, बिजान में व्यस्त हुए ट्रेक्टर

पिछले वर्ष अगस्त माह में को भी सब्जी विक्रेता पंजाब से रावला तक सब्जी की सप्लाई कर वापिस गंगानगर जा रहा था। रणजीत सिंह उर्फ बब्बू निवासी 4 जी ड़ी घड़साना तथा मोहन लाल उर्फ लंगड़ा निवासी नई मंडी घड़साना ने 4 अन्य आरोपियों के साथ मिलकर इस पिकअप गाड़ी तथा सब्जी विक्रेता को लूटने की योजना बनाई और पिक अप के अनूपगढ़ रायसिंहनगर चौक पर स्थित पुल के पास मोहन लाल उर्फ लंगड़ा ने हाथ देकर पिक अप को रुकवाया।


Video: आवारा पशुओ ने मचाया उत्पात, मनमर्जी से मार देते है किसी को भी

गाड़ी धीरे होते ही मोहनलाल उर्फ लंगड़ा ड्राईवर की साइड जाकर गाड़ी में प्रवेश कर गया। इधर उधर छिपे 5 अन्य आरोपी में भी डाला तथा दूसरे दरवाजे से पिक अप में प्रवेश कर गए। थानाधिकारी ने बताया कि उक्त घटना के बाद सभी आरोपियों ने गाड़ी पर काबू पा लिया तथा एक अन्य स्टेयरिंग पर बैठ गया और गाड़ी को वापिस रायसिंहनगर चौक की तरफ घुमा दिया। रायसिंहनगर चौक पर ड्राइवर के शोर मचाने पर लोग इक्कठे होने लगे तो मोहनलाल सहित गाड़ी का ड्राइवर सब्जी विक्रेता नीचे उतर गए। 


Video: बस मोटरसाइकिल में टक्कर, हुआ हंगामा

मोहनलाल ने भीड़ इक्कठी होते देख लोगों का ध्यान भटकाने के लिए शोर मचाने लगा कि यह ड्राइवर घड़साना में किसी को मार कर भागा है। इसी बीच अन्य आरोपी गाड़ी को रामसिंहपुर की तरफ लेकर फरार हो गए और मोहन लाल भी मौके से गायब हो गया। थानाधिकारी ने बताया कि उक्त घटना के तुरन्त बाद पिक अप सब्जी विक्रेता ने पुलिस थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।पुलिस ने की रिपोर्ट के आधार पर नाके बंदी कर रामसिंहपुर पुलिस को सूचना दी तथा अनूपगढ पुलिस भी रामसिंहपुर की तरफ आरोपियों की तलाश के लिए रवाना हुई। 


Video: ज्ञान के मंदिर पर तालाबंदी, ग्रामीणों ने लगाया धरना

68 जीबी के नजदीक रामसिंहपुर पुलिस को सामने से आता देख कच्चे रास्ते में गाड़ी उतार दी। पिक अप को वहीं छोड़ फरार हो गए थे। थानाधिकारी ने बताया कि आज इस मामले में कार्रवाई करते हुए नजदीकी गांव 15 ए के बस स्टैंड से 2 आरोपियों रणजीत सिंह तथा मोहनलाल को गिरफ्तार किया है। घड़साना मे हुई लूट से हुआ पर्दाफाश गत दिनों घड़साना थाने में पकड़े गए व्यापारी की आंख में मिर्ची डाल कर लूट करने वाले 6 आरोपियों से 3 आरोपियों ने पूछताछ में उन्होंने अनूपगढ की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। 


Video: कपड़ा व्यापारियों ने चार दिन के बाद खोली दुकानें

थानाधिकारी ने बताया कि उक्त लूट करने वालों में से गुरपाल सिंह अंग्रेज ढोली तथा सुल्तान नायक निवासी घड़साना ने अनूपगढ में मोहनलाल तथा रणजीत सिंह के साथ मिलकर पिक अप लूटने की घटना अंजाम देना स्वीकारा। पुलिस ने तीनों आरोपियों के अनुसार रंजीत सिंह तथा मोहन लाल को भी गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि घटना का एक आरोपी अभी फरार है उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। थानाधिकारी ने बताया कि उक्त आरोपियों को आज न्यायालय में पेश कर जे सी किया गया है। जहां इनकी शिनाख्त करवाई जाएगी।


Video: सीवरेज कार्य में नहीं थम रही लापरवाही, फिर अटकी ट्रैक्टर ट्रॉली

rajasthanpatrika.com

Bollywood