Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: अतिक्रमण हटाओ मगर पक्षपात नहीं होना चाहिए...

Patrika news network Posted: 2017-07-14 06:31:50 IST Updated: 2017-07-14 07:02:11 IST
  • नगरपालिका की ओर से गुरुवार को गजसिंहपुर मार्ग पर विद्युत विभाग कार्यालय के सामने अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया। सुबह करीब 11 बजे अधिशासी अधिकारी लालचंद सांखला के नेतृत्व में शुरू हुए अभियान से वहां एकबारगी वहां हड़कंप मच गया।

श्रीकरणपुर.

नगरपालिका की ओर से गुरुवार को गजसिंहपुर मार्ग पर विद्युत विभाग कार्यालय के सामने अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया। सुबह करीब 11 बजे अधिशासी अधिकारी लालचंद सांखला के नेतृत्व में शुरू हुए अभियान से वहां एकबारगी वहां हड़कंप मच गया। नगरपालिका कार्मिंकों के दल व ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के साथ एक्सक्वेटर मशीन पहुंचते ही मची अफरा तफरी के बीच कुछ दुकानदारों ने तो खुद ही शैड व होर्डिंग्स हटाने शुरू कर दिए। 



चक्का जाम को कई संगठनों का समर्थन


पालिकाध्यक्ष अनीता जोहिया के पति लक्ष्मीनारायण जोहिया, उपाध्यक्ष श्यामसुंदर कंबोज, एसआई हरभजन सिंह सहित अन्य कई पार्षद भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान वहां काफी भीड़ लग गई। विद्युत विभाग कार्यालय के सामने दो-तीन दुकानों के आगे बने शैड व चबूतरे हटाने के दौरान कुछ दुकानदारों ने शोर कर दिया। मौके पर पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, चिमनलाल, कन्हैया लाल, हरबंस सिंह, कन्हैया गंगवानी, भगवानदास टेकवानी, वेद चुघ आदि दुकानदारों का कहना था कि समरूपता व बिना पक्षपात के अतिक्रमण हटाए जाएं। उन्होंने लाल निशान लगाने के बाद अतिक्रमण हटाने का समय नहीं देने व शैड हटाने पर भी आक्रोश जताया। 

तीन दिन का समय दिया

उधर, अधिशासी अधिकारी सांखला ने बताया कि मांग को देखते हुए लोगों को चिन्हित अतिक्रमण अपने स्तर पर हटाने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। इसके लिए बाकायदा मुनियादी भी करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को सात दुकानों से अतिक्रमण हटाए गए। वहीं, करीब 30-35 दुकानदारों ने खुद अतिक्रण हटाए। सोमवार को अभियान चलाकर गंगानगर व पदमपुर मार्ग पर अतिक्रमण हटाए जाएंगे। इसके लिए मुख्य बाजार सहित अन्य कई क्षेत्रों में लाल निशान लगाकर अवैध अतिक्रमण चिन्हित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कस्बे में रिहायशी इलाके सहित सभी क्षेत्रों में अतिक्रमण हटाए जाएंगे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood