#Bollywood: रायसिंहनगर की बेटी किरण दिखाएगी बॉलिवुड में जलवा, ठुकराया टीवी सीरियल्स का ट्रेक

Patrika news network Posted: 2017-03-18 13:13:15 IST Updated: 2017-03-18 13:13:15 IST
#Bollywood: रायसिंहनगर की बेटी किरण दिखाएगी बॉलिवुड में जलवा, ठुकराया टीवी सीरियल्स का ट्रेक
  • रायसिंहनगर के गांव की बेटी किरण दिखाएगी बॉलिवुड में जलवाकिंगफिशर एयरलाइन्स की नौकरी जाने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया जाएगी किरण।

श्रीगंगानगर/रायसिंहनगर.

रायसिंहनगर. छोटे से गांव से निकलकर अपनी पढाई के साथ पिता के काम में हाथ बंटाने वाली किरण कामयाबी की राह पर बढ रही लड़कियों के लिए एक मिशाल है। चक ६२ एनपी में जन्मी किरण दर्शनशास्त्र में स्नात्तकोतर है तथा पूणे विश्वविद्यालय को टॉप कर चुकी है। मेघालय में अपने चालक पिता भजनसिंह के गिरते स्वास्थ्य के साथ ही भाई-बहनों की पढाई की चिंता ने भले ही किरण को काम के लिए मजबूर कर दिया लेकिन काम के साथ भी किरण की मुहिम जारी रही।


18 हजार नशीली गोलियों की तस्करी, दो दुकानदार को लिया रिमांड पर


मेघालय में तूरा, शिलांग, पूणे सहित अन्य जगहों पर पढाई के साथ काम कर किरण ने अपनी कामयाबियों की राह बना ही ली। छोटे गांव की इस बेटी ने न केवल हिन्दी टीवी सीरियल्स में बल्कि मराठी भाषा के टीवी सीरियल्स में नाम कमा चुकी किरण फिलहाल अंग्रेजी हिन्दी नेपाली मराठी पंजाबी सहित करीब पंद्रह भारतीय व विदेशी भाषा की जानकार है। किरण ने खुद को साबित करने के साथ ही परिवार को आर्थिक तंगहाली के दौर से बाहर निकालने के लिए विजय माल्या की किंगफिशर एयरलाइन को ज्वाइन किया लेकिन इस कंपनी के बंद होने के कारण उसकी नौकरी चली गई।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह मैसेज, पढ़ के हो रह जाओगे दंग


इसके बाद उसने मुम्बई में जॉब की। अपनी जॉब के दौरान ही मॉडलिंग की दुनियां में भी बराबर प्रयास कर रही किरण ने मराठी फिल्मों में लीड रोल किए। वहीं मराठी व हिन्दी गानों में भी मुख्य भूमिका अदा की। स्टार प्लस के ये है मोहब्बतें में नर्स की भूमिका निभाने के साथ ही टीवी सीरियल शक्ति में सैकेण्ड लीड रोल मिला। अपने अंदर छुपी प्रतिभा को पहचान चुकी किरण ने टीवी सीरियल्स का ट्रेक छोड़ बॉलिवुड की राह चुनी तथा अपना भाग्य आजमाने मुम्बाई चली गई।


रात को लड़को के घर में आई अकेली लड़की, मोहल्ले वालो ने मच दिया हंगामा


जहां उसे पहले ही ऑडिशन में ही अंदर छुपी प्रतिभा को पहचान चुकी किरण ने टीवी सीरियल्स का ट्रेक छोड़ बॉलिवुड की राह चुनी तथा अपना भाग्य आजमाने मुम्बाई चली गई। जहां उसे पहले ही ऑडिशन में ही उसका चयन हो गया। ऑस्ट्रेलिया के एक फिल्म निर्देशक द्वारा लांच की जा रही किरण अभिनीत फिल्म की भारत में शुटिंग पूरी होने के बाद आगे की शुटिंग के लिए वह अगले माह ऑस्ट्रेलिया जाएगी।


ढाई महीने में ढीली हो गई सख्ती, नगर परिषद आयुक्त के तीखे तेवर

rajasthanpatrika.com

Bollywood