Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: बरानी खेतो को हुआ फायदा, करीब एक दर्जन मकान गिरे

Patrika news network Posted: 2017-07-13 15:20:20 IST Updated: 2017-07-13 17:24:15 IST
  • बारिश से जहां बरानी क्षेत्र के खेतो को जीवन दान मिला है वहीं रातभर हुई बरसात से टिब्बा क्षेत्र के कई गांवों में कच्चे मकान गिर गए। हालांकि इसमे किसी के चोट लगने का समाचार नही है। लेकिन आवासों के साथ साथ घरेलू समान को नुकसान हुआ है।

सूरतगढ थर्मल।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि 10 बजे से शुरू होकर तड़के 3 बजकर 30 मिनट तक हुई लगातार बरसात से जहाँ टिब्बा क्षेत्र के खेतों में अमृत बरसा है। वहीं रातभर हुई बरसात ग्रामीणो के लिए परेशानी का भी कारण बनी। बारिश के कारण टिब्बा क्षेत्र के गांव रत्तासर, करडू, देईदासपूरा आदि में करीब एक दर्जन मकानों को नुकसान पहुंचने सहित 3 से 4 मकान गिर गये। 


Video: धोरो में जमकर बरसे बादल, बिजान में व्यस्त हुए ट्रेक्टर

हालांकि किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है, लेकिन मकानों के गिरने से घरेलू समान को नुकसान पहुंचा है। खुले आसमान के नीचे गुजरी रात- टिब्बा क्षेत्र में बुधवार पूरी रात्रि को हुई बरसात से सबसे ज्यादा नुकसान ठुकराना पंचायत के रतासर गांव में हुआ है। गांव के कालूराम मेघवाल, संदीप पुत्र भीयाराम सहारण, कालूराम पुत्र कुआनाराम, साहब राम पुत्र कालूराम, मदन लाल पुत्र भीयाराम, दलीप पुत्र भीयाराम, सोगाराम, राकेश आदि के मकानों में दरारें आ गई है वही कई कमरे गिर गए है। 


Video: आवारा पशुओ ने मचाया उत्पात, मनमर्जी से मार देते है किसी को भी

ग्रामीण मदनलाल ने बताया कि घरेलू समान को बचाने के लिए रात्रि को कमरों से समान निकाल कर बाहर बरसात में सोना पीडीए वही बच्चो व बुजुर्गों ने आस पड़ौस के मकानों में शरण ली। पीड़ित दलीप ने बताया की ग्राम सेवक के माध्यम से प्रशासन को सूचना दी गई है लेकिन दोपहर ड़ो बजे तक कोई भी प्रशासनिक अधिकारी नही पहुँचा था। सजे अलावा करडू गांव में रूपाराम नायक का मकान भी बरसात के कारण गिर गया, जुसके चलते पूरी रात बरसात में बितानी पड़ी, बीती रात हुई बरसात से देईदासपूरा में भी मकान गिरने का समाचार है।


Video: लुटेरों ने निकला लूट का नया तरीका, किसी की भी आँखों में झोंक सकते हैं धूल

rajasthanpatrika.com

Bollywood