Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

video: प्रशासन ठप करने के निर्णय पर सवाल उठाए

Patrika news network Posted: 2017-06-20 07:05:27 IST Updated: 2017-06-20 09:36:37 IST
  • कर्ज माफी व स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने की मांग को लेकर चल रहे किसान आंदोलन के तहत सोमवार को गुरुद्वारासिंह सभा में विभिन्न किसान संगठनों की बैठक हुई।

श्रीगंगानगर.

कर्ज माफी व स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने की मांग को लेकर चल रहे किसान आंदोलन के तहत सोमवार को गुरुद्वारासिंह सभा में विभिन्न किसान संगठनों की बैठक हुई। इसमें16 जून को साधुवाली लिंक चैनल पर चक्का-जाम के बाद 26 जून को जिला मुख्यालय पर गंगासिंह चौक पर सभा कर प्रशासन ठप करने के निर्णय पर सवाल उठाए गए। 



Video: घर में घुस कर नाबालिग से दुराचार


माकपा के रविंद्र तरखान, श्योपतराम मेघवाल,हरदीप सिंह बंब सहित अन्य नेताओं ने कहा कि किसान संगठनों से जुड़े दो व्यक्तियों ने 26 जून का निर्णय लिया है जो सही नहीं है। कोई भी निर्णय लेने से पहले सभी किसानों प्रतिनिधियों से सामूहिक चर्चा कर लेनी चाहिए। इसको लेकर एक बार विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। फिर संधू ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। 



बाजार से लौट रही महिला का पर्स छीना, पैंतालीस हजार लूटे


पूर्व विधायक हेतराम बेनीवाल ने भी अलके निर्णय लेने पर हां में हां मिलाई। इस पर कांग्रेस ललित बहल व विक्रम सिंह शेरगिल ने कहा कि आज बैठक किस मुद्दे को लेकर बुलाई गई है और यहां पर चर्चा किस बात की हो रही है। यह ठीक नहीं है। गंगनहर किसान समिति के पदाधिकारी बैठक में है ही नहीं, उन पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना सही नहीं है? यदि किसी से गलती हुई है तो मिल बैठ कर बात करनी चाहिए। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पृथीपाल सिंह संधू, सुभाष सहगल, समिति के मंगलसिंह,अमर सिंह बिश्नोई, जगदीश जांगिड़, हरजिंद्र गब्बर, रामकुमार सहित कई किसान नेता ने किसान हित में कार्य करने का आह्वान किया गया। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood