Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video : किसानों के चक्का जाम से ट्रेनों में एकाएक उमड़े यात्री

Patrika news network Posted: 2017-06-16 21:36:19 IST Updated: 2017-06-16 21:36:19 IST
  • कर्जा माफी की मांग को लेकर किसानों के देशव्यापी चक्का जाम का असर बस सेवाओं होते देख यात्रियों ने ट्रेनेां का रुख किया।

श्रीगंगानगर।


कर्जा माफी की मांग को लेकर किसानों के देशव्यापी चक्का जाम का असर बस सेवाओं होते देख यात्रियों ने ट्रेनेां का रुख किया। खासतौर पर सूरतगढ़-अनूपगढ़ और सूरतगढ़-श्रीगंगानगर के बीच संचालित हो रही पैंसेजंर ट्रेनों में सामान्य दिनों के मुकाबले शुक्रवार को अधिक भीड़ रही। सूरतगढ़ के माणकसर चौक और श्रीगंगानगर के साधुवाली हैड पर चक्का जाम को देखते हुए कई यात्रियों ने सड़क मार्ग की बजाय रेल मार्ग से सफर करना उचित समझा। सुबह और शाम के समय चलने वाली इन ट्रेनों में यात्रियों ने बस स्टैण्ड की बजाय रेलवे स्टेशन की ओर रुख किया। 


Video : किसानों के चक्का जाम से हाइवे पर सन्नाटा


इलाके में चक्का जाम का व्यापक असर नहीं होने के कारण वाहनेां को अपराह्न चार बजे के बाद नेशनल हाइवे से फिर से खोल दिया गया। इधर, राजस्थान रोडवेज बसों में सामान्य दिनों की तुलना में यात्रियों की संख्या काफी कम रही। सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक सूरतगढ़ रूट पर यात्रियों की संख्या कम देखने को मिली। हालांकि रोडवेज प्रबंधन ने शुक्रवार रात तक राजस्व कम होने का आंकलन अभी नहीं किया है। रोडवेज अधिकारियों की माने तो शनिवार को पूरी तस्वीर स्पष्ट हो सकेगी कि किन किन रूट पर कितना कितना राजस्व कम रहा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood