Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

लोन के लिए रखा सोना खुर्दबुर्द करने का आरोप

Patrika news network Posted: 2017-06-17 07:40:12 IST Updated: 2017-06-17 07:40:12 IST
लोन के लिए रखा सोना खुर्दबुर्द करने का आरोप
  • लोन राशि के एवज में गिरवी रखे सोने को बिना खातेदारों को सूचना और कानूनी प्रक्रिया अपनाए खुर्दबुर्द करने के संबंध में कोतवाली पुलिस ने गोल्ड लोन कंपनी के निदेशकों और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लोन राशि के एवज में गिरवी रखे सोने को बिना खातेदारों को सूचना और कानूनी प्रक्रिया अपनाए खुर्दबुर्द करने के संबंध में कोतवाली पुलिस ने गोल्ड लोन कंपनी के निदेशकों और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है मुकर्जीनगर निवासी संदीप सचदेवा पुत्र सतनाम सचदेवा ने अदालत के जरिए भेजे इस्तगासा में आरोप लगाया कि वह रवीन्द्र पथ पर साहिल होटल के पास स्थित आईआईएफएल गोल्ड लोन लिमिटेड कंपनी में सहायक प्रबंधक के पद पर रह चुका है। 



20जून तक हीमो डायलिसिस मशीन होगी चालू


उसके सहकर्मी और अधिकारियों ने लोन राशि के एवज में जमा किए गए सोने को बिना सूचना और बिना कानूनी प्रक्रिया अपनाए खुर्दबुर्द कर दिया। इसमें आरोप लगाया कि कंपनी के गुडगांव के निखिल विजय सुब्रह्णयम, जयपुर मानसरोवर के प्रवीण कुमार गुप्ता, कृष्ण गोपाल मुथा, बीकानेर के नगेन्द्र सिंह ने मिलीभगत कर कई खातेदारों को  सोने के एवज में कंपनी से ऋण दिया और फिर बिना कारण बताए खातेदारों के जमा सोने को बेच व खुर्दबुर्द कर दिया। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood