Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: शिक्षा मंत्री तेरी कब्र खुदेगी, आज नहीं तो कल खुदेगी

Patrika news network Posted: 2017-07-13 13:45:22 IST Updated: 2017-07-13 14:40:55 IST
  • सूरतगढ़ में ऐसा क्या हुआ जो आठ लोग मोबाइल टावर पर चढ़ गए। सूरतगढ़ के एक गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय तीन दिन से बंद है।

सूरतगढ.

विद्यालय क्रमोन्नत की मांग को लेकर समीपवर्ती गांव सरदारपुरा लड़ाना में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गेट पर तालाबंदी व ग्रामीणों का धरना गुरुवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने गांव में विद्यालय क्रमोन्नत की मांग को लेकर जागरूकता रैली निकाली। इसके बाद सभी ग्रामीण धरना स्थल पर एकत्रित हुए।


Video: धोरो में जमकर बरसे बादल, बिजान में व्यस्त हुए ट्रेक्टर

इस दौरान सुबह करीब ग्यारह बजे गांव के आठ युवा विद्यालय क्रमोन्नत की मांग को लेकर गांव में बने मोबाइल टावर पर चढ़ गए। इसमें कुलदीप, लालचंद, राम सिंह, पवन मदनलाल, धर्मवीर, भेराराम व बुधराम शामिल है। ग्रामीण अमरूराम ने बताया कि विद्यालय क्रमोन्नत की मांग को लेकर ग्रामीणों की ओर से विद्यालय गेट पर तालाबंदी व धरना शांतिप्रिय ढंग से चल रहा है।


Video: आवारा पशुओ ने मचाया उत्पात, मनमर्जी से मार देते है किसी को भी

गांव के कुछ युवा मोबाइल टावर पर चढ़े हुए हैं जिन्हें समझाइश कर उतारने के प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि विद्यालय क्रमोन्नत की मांग को लेकर ग्रामीणों की विधायक राजेंद्र भादू से मोबाइल पर बात हुई है। इसमें विधायक ने जयपुर होने का हवाला देते हुए बताया कि इस समस्या का समाधान शीघ्र करने का आश्वासन दिया है।


Video: लुटेरों ने निकला लूट का नया तरीका, किसी की भी आँखों में झोंक सकते हैं धूल

rajasthanpatrika.com

Bollywood