Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video : भाजपा का विधानसभा चुनाव में 180 सीटें जीतने का टारगेट

Patrika news network Posted: 2017-06-17 20:42:00 IST Updated: 2017-06-17 20:42:00 IST
  • भाजपा ने अगले साल हो रहे विधानसभा चुनाव में 180 सीटे जीतने का लक्ष्य रखा है।

श्रीगंगानगर।


भाजपा ने अगले साल हो रहे विधानसभा चुनाव में 180 सीटे जीतने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने की जरुरत है। विस्तारकों को उनके निर्धारित क्षेत्र में सम्मान पूर्वक भेजने से बकायदा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। यह दावा है भाजपा जिलाध्यक्ष हरीसिंह कामरा का। शनिवार को ग्रीन वैली में केन्द्र सरकार के तीन साल शासन पूरे होने के उपलक्ष में आयोजित सबका साथ सबका विकास सम्मेलन में अध्यक्षता करते हुए कामरा नेे कहा कि दिसम्बर 2018 में विधानसभा चुनाव और फरवरी 19 में लोकसभा चुनाव होने जा रहे है, एेसे में कार्यकर्ताअेां को एकजुट होकर काम करने की जरुरत है। इस मौके पर अल्प संख्यक आयोग के अध्यक्ष और जिले के संगठन प्रभारी जसबीर सिंह, सादुलशहर विधायक गुरजंट सिंह बराड़, सूरतगढ़ विधायक राजेन्द्र भादू, अनूपगढ़ विधायक शिमला बावरी, पूर्व प्रधान हरभगवान सिंह बराड़, पार्टी जिला महामंत्री उम्मेद सिंह, प्रवक्ता राजकुमार सोनी, अंजू सैनी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष नीलम सांगवान ने भी विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर भारत पेट्रोलियम की ओर से उज्जवला योजना के तहत कई जरुरतमंद परिवार की महिलाओं को गैस कनैक्शन बांटे गए।


सरकार ने फिर कहा एटा-सिंगरासर के लिए पानी नहीं


ठाले बैठे कर रहे है किसानों को गुमराह

इस कार्यक्रम में सिंचाई मंत्री डा.रामप्रताप ने इलाके में किसानों के आंदोलन पर कटाक्ष करते हुए ठेठ राजस्थानी भाषा में बोले कि डोल देख लो आ लोगा को। विरोधी लोग ठाले बैठे किसानों को गुमराह करने में लगे है। उनका कहना था कि पीलीबंगा के बड़ोपल गांव क्षेत्र में पिछले चालीस साल से सेम समस्या को हल कराने के लिए पूववर्ती सरकारों ने कुछ नहीं किया, एेसे में हमनें इसी दस जून को 23 करोड़ रुपए की लागत से इस समस्या का हल करने का प्रयास किया है। सिंचाई मंत्री का कहना था कि एेटा सिंगरासर मामले में वर्ष 2000 में कांग्रेस केबीनेट ने जो फैसला लिया उसे खुद ही अब झूठ बोलने में लगे है। चुनाव आते देख रंग बदल रहे है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एेसे लोगों से सावचेत रहने की नसीहत दी।


धरती पुत्रों का आरपार की लड़ाई का आह्वान, 26 को महापड़ाव की घोषणा


खाली रह गई कुर्सियां

यह कार्यक्रम करीब दो घंटे देरी से शुरू किया गया। अतिथि सिंचाई मंत्री को बनाया गया लेकिन वे करीब ढाई घंटे देरी से पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपेक्षा के अनुरुप नहीं आए। कुर्सियां खाली रह गई। महिलाओं की संख्या काफी कम रही। गिनती के लोगों को संबंोधित करने के लिए सिंचाई मंत्री का इंतजार किया गया लेकिन जब उपस्थित लोगों से कई वापस जाने लगे तब जिलाध्यक्ष ने खुद मंच पर आकर वहां विधायकों को बुलाया। पूर्व मंत्री राधेश्याम गंगानगर सहित कई लोग कार्यक्रम शुरू होने से पहले वहां से जाना उचित समझा। हालांकि आयोजकों का कहना था कि बरसात के कारण कार्यकर्ता आ नहीं पाए।

rajasthanpatrika.com

Bollywood