Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: बस मोटरसाइकिल में टक्कर, हुआ हंगामा

Patrika news network Posted: 2017-07-12 17:20:53 IST Updated: 2017-07-12 17:32:00 IST
  • बस से बाइक की भिड़ंत हो गई और दोनों के बिच जमकर हंगामा हुआ। गोयल चौक पर लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस मौके पर पहुंची।

सूरतगढ़(श्रीगंगानगर).

गोयल चौक के पास बुधवार दोपहर बस की टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक का बस चालक के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान चालक ने मोटरसाइकिल सवार के सिर में डण्डा मारकर घायल कर दिया। इस घटना के बाद गोयल चौक पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और बस व चालक को थाने ले गए। जबकि घायल को ट्रोमा सेंटर में उपचार करवाया गया।


Video: कपड़ा व्यापारियों ने चार दिन के बाद खोली दुकानें

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे वार्ड ३४ निवासी मनोज सुखीजा(२९) पुत्र सुभाष सुखीजा पुराने बस स्टैण्ड से बाजार की तरफ मोटरसाइकिल पर आ रहा था। इस दौरान गोयल चौक के पास एक निजी शिक्षण संस्थान की बस की टक्कर मोटरसाइकिल सवार मनोज सुखीजा सडक़ पर गिर गया। इसके बाद उसके व बस चालक के बीच बोलचाल हुई। बस चालक ने डण्डा मोटरसाइकिल सवार के सिर में मार दिया।


Video: ज्ञान के मंदिर पर तालाबंदी, ग्रामीणों ने लगाया धरना

मारपीट की घटना के बाद गोयल चौक पर तमाशबीनों की भीड जुट गई। मार्ग अवरूद्ध होने की सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बस व चालक को पुलिस थाने ले गए और घायल को ट्रोमा सेंटर ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया। इस संबंध में दोनों पक्ष पुलिस थाने में पहुंचे। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों की ओर से अभी तक किसी तरह का मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।


Video: सीवरेज कार्य में नहीं थम रही लापरवाही, फिर अटकी ट्रैक्टर ट्रॉली

rajasthanpatrika.com

Bollywood