Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: आरयूबी की प्रस्तावित दूसरी लेग बंद करने को लेकर भड़का रोष, पार्षदों ने रुकवाया कार्य

Patrika news network Posted: 2017-06-17 12:53:26 IST Updated: 2017-06-17 13:01:29 IST
  • शहर के सी 95 रेलवे फाटक पर निर्माणाधीन रेलवे अंडर ब्रिज की हनुमानगढ़ रोड की तरफ प्रस्तावित दूसरी लेग के मार्ग को निर्माणकारी कंपनी इरकॉन की ओर से बंद करने को लेकर शनिवार सुबह नागरिकों में रोष फैल गया।

सूरतगढ़।

गुस्साए पार्षदों व नागरिकों ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों के समक्ष आरयूबी की प्रस्तावित दूसरी लेग को बंद करने को लेकर विरोध जताया और कार्य रुकवा दिया। इस दौरान नागरिकों ने कहा कि गत दिनों इरकॉन कंपनी के संयुक्त महाप्रबंधक के दौरे के समय आरयूबी की दूसरी लेग बनाने को लेकर प्रस्ताव भेजने की बात कही गई थी लेकिन अब यह मार्ग बंद किया जा रहा है। नागरिकों ने दूसरी लेग का निर्माण नहीं होने पर पूरा कार्य ठप करने की चेतावनी दी है।


#CRIME चार साल के बच्चे का हुआ अपहरण, सहम गया पूरा रायसिंहनगर

गौरतलब है कि सी 95 रेलवे फाटक पर सेठ रामदयाल राठी राजकीय स्कूल के आगे से दूसरे छोर पर सूर्योदय नगरी स्थित रेलवे माल गोदाम तक रेलवे अंडर ब्रिज का निर्माण करवाया जा रहा है। राज्य सरकार की रुड़सीको व रेलवे के संयुक्त तत्वावधान में बन रहे रेलवे अंडरब्रिज का निर्माण प्रारंभ होने के समय से नागरिक हनुमानगढ़ की ओर दूसरी लेग की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर कई बार बैठकें भी हो चुकी है।


Video: #GST पर कपडा व्यव्सायी गुस्साए, बंद रख जताया विरोध


गत दिनों इरकॉन के संयुक्त महाप्रबंधक के दौरे के समय विधायक राजेन्द्र भादू, नगरपालिका अध्यक्ष काजल छाबड़ा के नेतृत्व में नागरिकों ने यह मांग प्रमुखता से उठाई थी। जिस पर संयुक्त महाप्रबंधक ने प्रस्ताव बनाकर रेलवे व रुड़सिको को भेजने का का आश्वासन दिया था। वही आरयूबी निर्माण के दौरान इरकॉन की ओर से हनुमानगढ़ की ओर प्रस्तावित दूसरी लेग का मार्ग भी छोड़ रखा था।


Video: अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण, हिंदुस्तान शिवसेना ने निकली भगवा शोभा यात्रा


लेकिन शनिवार को इरकॉन के अधिकारियों की उपस्थिति में इंजीनियरों ने दूसरी लेग को सरिया लगाकर बंद करना प्रारंभ कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर सूर्योदय नगरी क्षेत्र के पार्षद व नागरिक मौके पर पहुंचे और इरकॉन के अधिकारियों के समक्ष विरोध जताते हुए काम बंद करवा दिया। नागरिकों ने कहा कि जब आरयूबी में दूसरी लेग प्रस्तावित है तो अधिकारी उसका मार्ग बंद कैसे कर सकते हैं। नागरिकों ने भारी विरोध के बाद इरकॉन अधिकारियों ने कार्य रोक दिया।


Video: #Lovestory भारत पाक सरहद पर प्यार का पैगाम, जो नहीं मिल पाए जीतेजी वो एक हुए मरने के बाद

rajasthanpatrika.com

Bollywood