Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

इब्राहिमोविक के डबल से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जीता खिताब

Patrika news network Posted: 2017-02-27 22:53:21 IST Updated: 2017-02-27 22:53:21 IST
इब्राहिमोविक के डबल से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जीता खिताब
  • मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए आक्रामक खेल दिखाते हुए 38वें मिनट में 24 वर्षीय जीसी लिंगार्ड ने एक और गोल दाग करके मैनचेस्टर यूनाइटेड को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया।

लंदन।

स्वीडन के स्टार फुटबॉलर जलाटिन इब्राहिमोविक के शानदार दो गोल की बदौलत इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने साउथैप्पटन को 3-2 से हराकर पांचवीं बार इंग्लिश फुटबॉल लीग का खिताब जीत लिया। 



रविवार को यहां वेंबली स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए आक्रामक खेल दिखाते हुए मैच के 19वें मिनट में इब्राहिमोविक ने शानदार गोल की बदौलत अपनी टीम को मुकाबले में 1-0 से आगे कर दिया। 



मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए आक्रामक खेल दिखाते हुए 38वें मिनट में 24 वर्षीय जीसी लिंगार्ड ने एक और गोल दाग करके मैनचेस्टर यूनाइटेड को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया। 



हाफ समय के बाद साउथैप्पटन ने शानदार वापसी की और तीन मिनट के अंदर ही दो गोल ठोक दिए। साउथैप्पटन की तरफ से इटली के फारवर्ड मनोलो गबिनदिनी ने 46वें और फिर 48वें मिनट में बेहतरीन गोल करके अपनी टीम को मुकाबले में वापस ला खड़ा कर दिया और खिताब जीतने की उसकी उम्मीदों को बरकरार रखा। 



गबिनदिनी का नपोली छोड़कर साउथैप्पटन के जुडऩे के बाद से तीन मैचों में उनकी यह पांचवीं गोल है। गबिनदिनी के डबल से मैच बेहद रोमांचक हो गया और दोनों टीमों की ओर से जीत को लेकर जद्दोजहद तेज हो गई। लेकिन मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए स्टार बनने वाले इब्राहिमोविक ने 87वें मिनट में एक और गोल करके अपनी टीम को 3-2 की बढ़त दिला दी। 



इब्राहिमोविका का सत्र का यह 26वां गोल था। मैच में इसके बाद और कोई गोल नहीं हो सका और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने खिताब 3-2 से जीत लिया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood