जवानों के साथ हुई बदसलूकी पर भड़के गंभीर, कहा- हर थप्पड पर 100 जिहादियों को मारो

Patrika news network Posted: 2017-04-13 16:35:26 IST Updated: 2017-04-13 20:51:25 IST
जवानों के साथ हुई बदसलूकी पर भड़के गंभीर, कहा- हर थप्पड पर 100 जिहादियों को मारो
  • जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट किए हैं।

नई दिल्ली।

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बदसलूकी पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट किए हैं। 


गंभीर ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे जवान को पडऩे वाले हर थप्पड़ पर 100 जिहादियों को मौत के घाट उतारना चाहिए। जिस किसी को भी आजादी चाहिए, वे यहां से चले जांए। कश्मीर हमारा है।


गंभीर ने अपने दूसर ट्वीट में लिखा है कि भारत विरोधी भूल गए हैं कि हमारा झंडे के तीन रंगों का क्या अर्थ है। केसरिया-हमारे गुस्से की आग है, सफेद-जिहादियों के लिए कफन, हरा-आतंक कि खिलाफ घृणा।

READ: जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ जवान से की कश्मीरी युवक ने बदसलूकी, वीडियो वायरल



समर्थन में उतरे सहवाग 

इस मुद्दे पर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी गौतम गंभीर का समर्थन किया है। सहवाग ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब तो बदतमीजी की हद हो गई।


गौरतलब है कि हाल ही में हुए श्रीनगर उपचुनाव के बाद ड्यूटी से लौट रहे सीआरपीएफ जवानों के साथ कश्मीरी युवकों ने बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


इस वीडियो में कश्मीरी युवक जवानों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कश्मीरी 'इंडिया गो बैक' के नारे लगा रहे है और जवानों के साथ मार-पिटाई करते नजर आ रहे हैं। उन्हें पैरों से मारा जा रहा है। उनके सिर पर हमला कर हेलमेट फेंक दिया गया, लेकिन इन सबके बीच जवान अपना संयम नहीं खोते और चुपचाप चलते रहते हैं। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood