Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

ICC रैंकिंग: फिर नंबर वन बल्लेबाज बने विराट कोहली, 'गब्बर' 10वें स्थान पर

Patrika news network Posted: 2017-06-13 18:32:42 IST Updated: 2017-06-13 18:32:42 IST
ICC रैंकिंग: फिर नंबर वन बल्लेबाज बने विराट कोहली, 'गब्बर' 10वें स्थान पर
  • दरअसल, विराट चैंपियंस ट्रॉफी में अब तक दो नाबाद अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं (81 और 76 रन)। उधर, टीम रैंकिंग में द. अफ्रीका अब भी नंबर वन पर काबिज हैं।

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए क्रिकेट से डबल खुशी आई है। सबसे पहली तो टीम चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। दूसरी बड़ी उपलब्धि ये है कि वे एक बार फिर वनडे में नंबर वन बल्लेबाज बन गए हैं।


मंगलवार को जारी आईसीसी की वनडे रैंकिंग में विराट को शीर्ष स्थान मिला है। वहीं भारतीय ओपनर बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन 10वें नंबर पर हैं। गेंदबाजों में ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड नंबर वन पर हैं।


आपको बता दें कि इससे पहले विराट जनवरी 2017 में सिर्फ 4 दिनों के लिए नंबर वन बने थे। उनका वो स्थान दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने छीन लिया था। लेकिन अब डिविलियर्स  फिसलकर नंबर तीन पर चले गए हैं, जबकि नंबर दो पर वॉर्नर कायम हैं।


दरअसल, विराट चैंपियंस ट्रॉफी में अब तक दो नाबाद अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं (81 और 76 रन)। उधर, टीम रैंकिंग में द. अफ्रीका अब भी नंबर वन पर काबिज हैं। हालांकि वह चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो चुकी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood