Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

'रन आउट' मामले में रविंद्र जडेजा से ख़फ़ा हार्दिक पांड्या, पहले किया ट्वीट फिर किया डिलीट! जानें ऐसा क्या लिखा?

Patrika news network Posted: 2017-06-19 13:47:45 IST Updated: 2017-06-19 15:04:28 IST
'रन आउट' मामले में रविंद्र जडेजा से ख़फ़ा हार्दिक पांड्या, पहले किया ट्वीट फिर किया डिलीट! जानें ऐसा क्या लिखा?
  • विकेटों के पतझड़ के बीच पांड्या ने अपनी धुंआधार पारी से जता दिया है कि वो भारतीय टीम का चमकता सितारा हैं।

नर्इ दिल्ली।

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इसकी कल्पना भी शायद किसी ने नहीं की थी। भारत न गेंदबाजी में कुछ खास कर सका आैर न ही बल्लेबाजी में ही टीम इंडिया के दिग्गज कुछ खास कर पाए। भारतीय प्रशंसकों के लिए निराशाजनक दौर में अगर कोर्इ उम्मीद की किरण नजर आर्इ तो वो थे हार्दिक पांड्या। विकेटों के पतझड़ के बीच पांड्या ने अपनी धुंआधार पारी से जता दिया है कि वो भारतीय टीम का चमकता सितारा हैं। हालांकि पांड्या रन आउट हो गए। इसके बाद रविवार रात से एक तस्वीर वायरल हो रही है। 


ट्विटर पर हार्दिक पांड्या के ट्वीट का दावा करती एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में जो लिखा गया है वो रविन्द्र जडेजा की आेर इशारा करता है। इस तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, 'हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था।'


@vanillawallah ट्विटर हैंडल से पोस्ट तस्वीर को रात 10.15 मिनट पर पोस्ट किया गया। साथ ही लिखा, 'हार्दिक पांड्या ने ये ट्वीट किया आैर फिर इसे डिलीट कर दिया, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है'।



इसके बाद ट्विटर पर इसे हजारों की संख्या में लाइक आैर रिट्वीट किया गया। हालांकि सच्चार्इ क्या है इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं इस ट्वीट को रविन्द्र जडे़जा से जोड़कर देखा जा रहा है। 


हार के बाद 'साहसी' हार्दिक ने किया आधी रात को ट्वीट, 'बेचैनी' में फैंस के लिए जारी किया ये खास संदेश



दरअसल, हार्दिक पांड्या जब रन आउट हुए तो स्ट्राइक पर रविन्द्र जड़ेजा थे। जड़ेजा ने शाॅट खेला आैर एक रन के लिए कुछ आगे बढ़े लेकिन अचानक उन्हें शायद ये अहसास हुआ कि वो सामने वाले क्रीज तक नहीं पहुंच सकेंगे। इसके बाद वे अपने क्रीज में वापस आ गए। तब तक पांड्या भी उनके साथ उसी क्रीज में पहुंच चुके थे। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने बिना देर किए गिल्लियां बिखेर दीं आैर इस तरह से पांड्या रन आउट हो गए। 


फाइनल गंवाने के बाद कोहली-युवराज ने PAK खिलाड़ियों संग जमकर लगाए ठहाके, जानें 'बड़ी' हार के बाद क्या बोले इंडियन कैप्टन



आउट होने के बाद पांड्या का गुस्सा मैदान पर साफ नजर आया तो सोशल मीडिया पर लोगों ने रविन्द्र जड़ेजा को खूब खरी खोटी सुनार्इ। हम आपको बता दें कि पांड्या ने अपनी तूफानी पारी में 43 गेंदों पर धुंआधार 76 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 चौके आैर 6 छक्के जबरदस्त छक्के जमाए। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood