मियामी ओपन:खिताब से चूकीं सानिया मिर्जा-बारबोरा

Patrika news network Posted: 2017-04-03 14:32:07 IST Updated: 2017-04-03 14:32:07 IST
मियामी ओपन:खिताब से चूकीं सानिया मिर्जा-बारबोरा
  • भारत की सानिया मिर्जा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा यहां मियामी ओपन टेनिस टूनार्मेंट के फाइनल में गेब्रिएला डाबरोवस्की और जू यिफान की जोड़ी के हाथों लगातार सेटों में 4-6 3-6 से मुकाबला हारने के कारण महिला युगल खिताब से चूक गयीं।

मियामी।

भारत की सानिया मिर्जा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा यहां मियामी ओपन टेनिस टूनार्मेंट के फाइनल में गेब्रिएला डाबरोवस्की और जू यिफान की जोड़ी के हाथों लगातार सेटों में 4-6 3-6 से मुकाबला हारने के कारण महिला युगल खिताब से चूक गयीं। 


टूर्नामेंट में तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय-चेक जोड़ी शानदार प्रदर्शन के साथ फाइनल में पहुंची थी लेकिन वह खिताबी मुकाबले में गैर वरीय खिलाडिय़ों से उलटफेर का शिकार हो गयीं। इससे पहले सिडनी इंटरनेशनल में उपविजेता रहीं सानिया-बारबोरा के लिए यह इस सत्र का दूसरा फाइनल था जहां वे खिताब से चूक गयीं। 


सानिया ने ब्रिसबेन इंटरनेशनल में अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स के साथ खिताब जीता था। सानिया-बारबोरा ने सेमीफाइनल में अपनी पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस और चान युंग-जान की जोड़ी को तीन सेटों के कड़े संघर्ष में 6-7, 6-1,10-4 से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया था। लेकिन वे फाइनल में अपनी लय को बरकरार नहीं रख सकीं। 


दूसरी ओर कनाडाई खिलाड़ी डाबरोवस्की ने अपने सत्र की शुरूआत मिशेला क्राजिसेक के साथ की थी लेकिन चोट के कारण उन्हें नई जोड़ीदार शू के साथ उतरना पड़ा। दोनों खिलाड़ी इससे पहले एक साथ जोड़ीदार या विपक्षी के रूप में नहीं खेली थीं। लेकिन उन्होंने पारीबास ओपन में एक साथ अभ्यास किया और मियामी ओपन में खिताब ले उड़ीं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood