VIDEO: सचिन ने लांच किया'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर, फैंस में देखने का क्रेज

Patrika news network Posted: 2017-04-13 18:55:18 IST Updated: 2017-04-13 21:22:48 IST
  • फिल्म के निर्देशक जेम्स अर्सकिन कर रहे हैं और प्रोडक्शन रवि भगचंदका कार्निवाल मोशन पिक्चर्स का है। फिल्म अगले महीने 26 मई को रिलीज हो रही है।

मुंबई।

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपनी तमाम यादों को सहेजे खुद पर बनी फिल्म'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का गुरुवार को यहां जुहू स्थित ऑडीटोरियम में तमाम प्रशंसकों की उपस्थिति में ट्रेलर लांच किया। अपने सबसे चहेते क्रिकेटर की इस फिल्म के ट्रेलर की पहली लांचिंग के मौके पर तमाम प्रशंसक रोमांचित हुए बिना नहीं रह सके और पूरे ऑडीटोरियम में सचिन-सचिन की आवाज गूंज रही थी।


इस मौके पर फिल्म के निर्देशक इंग्लैंड के जेम्स एर्सकीन विशेष रूप से इंग्लैंड से यहां आये थे। फिल्म निर्माता रवि भागचंदका भी इस अवसर पर मौजूद थे। 


मास्टर ब्लास्टर सचिन ने इस मौके पर संवाददाताओं से कहा कि इस फिल्म के माध्यम से मुझे अपनी तमाम यादों को फिर से महसूस करने का मौका मिला। जीवन की ये तमाम यादें मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं और यही मुझे आगे बढऩे की प्रेरणा देती हैं।


उन्होंने कहा कि वैसे तो मैं अंर्तमुखी रहा हूं लेकिन मैंने महसूस किया है कि मैंने वह सबकुछ अपने प्रशंसकों को नहीं बताया है जो मेरे जीवन और करियर को बनाने में सूत्रधार रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि प्रशंसक इस फिल्म को वैसा ही प्यार और आशीर्वाद देंगे जो उन्होंने मेरी 24 साल की क्रिकेट यात्रा को दिया था। 


सचिन के जीवन पर बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेताबी से इंतजार था। प्रशंसकों को इस ट्रेलर के माध्यम से ही मास्टर ब्लास्टर के क्रिकेट जीवन की उपलब्धियों, यादगार निजी क्षणों, ड्रेसिंग रूम के अब तक न देखे गये पलों को देखने का मौका मिला है। यह फिल्म सचिन के प्रशंसकों को एक अलग ही दुनिया में ले जायेगी। 


इस फिल्म के निर्देशक एर्सकीन खेलों पर कई अंतरराष्ट्रीय फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म के निर्माण के अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म का निर्देशन करना एक बेहतरीन अनुभव रहा।  जानता था कि सचिन एक क्रिकेट लीजेंड हैं लेकिन यहां आकर मैं जो अनुभव कर रहा हूं, उससे पता लगता है कि दुनिया में उनका कितना सम्मान है।


निर्देशक ने कहा कि सचिन के साथ बातचीत, उनके परिवार, टीम साथियों, प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाड़ियों के साथ अनुभवों को बड़े पर्दे पर पेश करना एक अलग अनुभव है। सचिन बहुत विनम्र और सम्पूर्ण व्यक्ति हैं। उन पर फिल्म बनाना मेरे लिये बहुत बड़ा सम्मान है।





rajasthanpatrika.com

Bollywood