नडाल के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं फेडरर

Patrika news network Posted: 2017-02-21 18:43:32 IST Updated: 2017-02-21 18:43:32 IST
नडाल के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं फेडरर
  • टेनिस का यह नया टूर्नामेंट दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रॉड लेवर के नाम पर रखा गया है जिन्होंने आखिरी बार 1969 में एक कैलेंडर वर्ष में सभी स्लेम जीतने की उपलब्धि दर्ज की थी।

प्राग।

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर ने कहा है कि वह इस वर्ष लेवर कप में अपने प्रतिद्वंद्वी स्पेन के राफेल नडाल के साथ युगल वर्ग में जोड़ी बनाकर खेलना चाहते हैं। सितंबर में चेक गणराज्य के प्राग में होने वाले इस नये टूर्नामेंट के प्रमोशन के लिए पहुंचे फेडरर बोजोर्न बोर्ग की यूरोपियन टीम में खेलेंगे जो जॉन मेकेनरो की शेष विश्व टीम के खिलाफ खेलेगी। 



35 साल के फेडरर ने नडाल को गत माह आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में हराकर अपना 18वां ग्रैंड स्लेम जीता था। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा नडाल के साथ खेलना चाहता हूं क्योंकि हमारी प्रतिद्वंद्विता ही इतनी खास है। मैंने उनके खतरनाक फोरहैंड को अपने पास से गुजरते हुए देखा है।



टेनिस का यह नया टूर्नामेंट दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रॉड लेवर के नाम पर रखा गया है जिन्होंने आखिरी बार 1969 में एक कैलेंडर वर्ष में सभी स्लेम जीतने की उपलब्धि दर्ज की थी। 



स्विस खिलाड़ी ने कहा कि रॉड लेवर चाहते हैं कि हम उनकी ओर से विश्व का प्रतिनिधित्व करें और बेहतरीन खिलाड़यिों के साथ एक टीम में खेलें। हम अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करेंगे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood