VIDEO: इस टेनिस स्टार को पत्नी ने ऐसा फटकारा, जिसके बाद वीडियो दुनियाभर में हुआ वायरल

Patrika news network Posted: 2017-02-26 17:10:58 IST Updated: 2017-02-27 06:24:13 IST
  • दरअसल जोकोविच को यह पता नहीं था कि वो जिस वक्त अपनी पत्नी से ऐसा बोल रहे थे तब भी फेसबुक पर लाइव थे, जेलेना ने लाइव वीडियो को बंद नहीं किया था।

नई दिल्ली।

पिछले कुछ दिनों से टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे उनकी पत्नी उनको खूब फटकार लगा रही थी। वही इस विडियो को देखने के बाद उनके फैंस उनकी खूब चुटकी ले रहे है।  लगभग 12 मिनट के इस वीडियो में टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच टेनिस कोर्ट में अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं, वीडियो के अंत में वो अपनी पत्नी जेलेना से कड़ी फटकार खाते भी दिखाई दे रहे हैं। नोवाक जोकोविच सर्बिया का एक प्रमुख टेनिस खिलाड़ी है। उसने अब तक कुल 7 ग्रेंड स्लैम टूर्नामेंट जीता है और सौ से अधिक सप्ताहों तक विश्व में प्रथम स्थान पर रहा है।

जेलेना अपने मोबाइल फोन से उन्हें फेसबुक लाइव कर रही थीं... 

दरअसल जोकोविच 9 मार्च से शुरू होने जा रहे बीएनपी पेरिबास ओपन मैच के लिए प्रैक्टिक्स कर रहे थे वही जेलेना अपने मोबाइल फोन से उन्हें फेसबुक लाइव कर रही थीं। नोवाक के इस अभ्यास को उनकी पत्नी जेलेना अपने मोबाइल फ़ोन से फेसबुक से लाइव कर रही थीं, लेकिन इस 12 मिनट के लाइव वीडियो के बाद यह सर्बियाई खिलाड़ी अपनी पत्नी के पास पहुँच कर अपने 7 लाख फेसबुक प्रशंसकों से सीधे बात करने के लिए मांगते हैं।

जेलेना ने अपने पति से कहा...

जोकोविच इसके बाद उस मोबाइल कैमरे को अपने हाथों में लेकर अपने प्रशंसकों से तो धन्यवाद बोल देते हैं लेकिन वो इस दौरान इस वीडियो को लाइव दिखाने में अहम भागीदारी निभाने वाली अपनी पत्नी जेलेना को धन्यवाद कहना भूल जाते हैं। लेकिन बाद में वो अपना प्यार जताते हैं। जेलेना अपने पति नोवाक जोकोविच से कहती हैं कि तुम यह कैसा व्यवहार कर रहे हो, थैंक यू, लव, थैंक यू, धन्यवाद कहने का यह सही तरीका नहीं है।

इस बात से अनजान थे जोकोविच...

दरअसल जोकोविच को यह पता नहीं था कि वो जिस वक्त अपनी पत्नी से ऐसा बोल रहे थे तब भी फेसबुक पर लाइव थे, जेलेना ने लाइव वीडियो को बंद नहीं किया था। इसके बाद यह वीडियो दुनियाभर में वायरल हो गया, बताया जा रहा है कि इस वीडियो को नोवाक के लगभग 3 लाख प्रशंसकों ने लाइव देखा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood