सानिया मिर्जा ने कहा, 'मैंने कोई टैक्स चोरी नहीं की, तेलंगाना सरकार से मिला था 1Cr का इन्सेंटिव

Patrika news network Posted: 2017-02-17 19:32:41 IST Updated: 2017-02-17 19:32:41 IST
सानिया मिर्जा ने कहा, 'मैंने कोई टैक्स चोरी नहीं की, तेलंगाना सरकार से मिला था 1Cr का इन्सेंटिव
  • सानिया के विदेश में होने की वजह से छह फरवरी को जारी किए गए समन को लेकर 16 फरवरी को सानिया के चार्टर्ड एकाउंटेंट उनकी ओर से सेवा कर अधिकारियों के समक्ष पेश हुए।

हैदराबाद।

भारत की महिला टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने अपने उपर टैक्स चोरी के आरोप को नकारते हुए कहा है कि मैने कोई टैक्स चोरी नहीं की है बल्कि मुझे तेलंगाना सरकार ने 1Cr का इन्सेंटिव दिया था। बता दें कि सानिया को अपना पक्ष रखने के लिए 16 फरवरी को तलब किया गया था।


सानिया के विदेश में होने की वजह से छह फरवरी को जारी किए गए समन को लेकर 16 फरवरी को सानिया के चार्टर्ड एकाउंटेंट उनकी ओर से सेवा कर अधिकारियों के समक्ष पेश हुए। 


बताया जा रहा है कि सानिया मिर्जा के प्रतिनिधि ने अधिकारियों के समक्ष कुछ दस्तावेज जमा कराए और कहा कि तेलंगाना सरकार से उन्हें जो एक करोड़ रुपये मिले हैं, वह ट्रेनिंग के लिए प्रोत्साहन राशि थी। यह राशि राज्य का ब्रांड दूत बनने के लिए नहीं थी।


गौरतलब है कि 30 साल की सानिया मिर्जा महिला डबल्‍स में नंबर वन खिलाड़ी रह चुकी हैं. वे अब तक छह ग्रैंडस्‍लैम जीत चुकी हैं, इसमें महिला डबल्‍स वर्ग के तीन और मिक्‍सड डबल्‍स के तीन खिताब शामिल हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood