Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

विंबलडन खेलने उतरी चार महीने की गर्भवती मिनेला, लोगों को पता चला तो रह गए हैरान

Patrika news network Posted: 2017-07-04 18:47:09 IST Updated: 2017-07-04 18:47:09 IST
विंबलडन खेलने उतरी चार महीने की गर्भवती मिनेला, लोगों को पता चला तो रह गए हैरान
  • लग्जमबर्ग की मैंडी मिनेला विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग में खेलने उतरी तो उनके ढीले-ढाले कपड़े पहनकर मैदान पर उतरीं।

लंदन।

लग्जमबर्ग की मैंडी मिनेला विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग में खेलने उतरी तो उनके ढीले-ढाले कपड़े पहनकर मैदान पर उतरीं। उस वक्त लोगों ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया लेकिन जब खुलासा हुआ तो हर कोर्इ हैरान रह गया। 


दरअसल, मैंडी मिनेला साढ़े चार महीने की गर्भवती हैं। गर्भवती होने के बावजूद वे मैदान में उतरीं। मंगलवार को ये खुलासा होने के बाद हर कोर्इ हैरान रह गया। मिनेला अब सेरेना विलियम्स आैर विक्टोरिया आजरेंका जैसी खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गर्इ हैं जो या तो हाल ही में मां बनी हैं या फिर मां बनने वाली हैं। 


मिनेला को इटली की फ्रांसेस्का शियावोना के हाथों 1-6, 1-6 से हार का मुंह देखना पड़ा। खेल के दौरान सभी का ध्यान उनके ढीले-ढाले कपड़ों पर गया आैर फिर जो खुलासा हुआ तो लोग उनकी हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 


संवादरदाताआें से बातचीत में मिनेला ने कहा कि इस सत्र में विंबलडन मेरा अंतिम टूर्नामेंट हैं। अब वे अनास्तासिजा सेवास्तोवा के साथ में महिला युगल में भी हिस्सा लेंगी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood