इशांत शर्मा ने बनाया IPL में सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई भी याद नहीं रखना चाहेगा

Patrika news network Posted: 2017-05-16 18:58:50 IST Updated: 2017-05-16 18:58:50 IST
इशांत शर्मा ने बनाया IPL में सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई भी याद नहीं रखना चाहेगा
  • आपको बता दें कि इशांत शर्मा भारत की तरफ से 77 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और इस समय वे टीम में सभी गेंदबाजों से अनुभवी हैं।

नई दिल्ली।

भारतीय क्रिकट टीम के अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा इस आईपीएल में एक भी विकेट नहीं ले पाए। इस तरह से उनके करियर में ये एक बदनुमा दाग लग गया है। इशांत ने इस सत्र में 6 मैचों में 18 ओवर डाले। उन्होंने इस दौरान 197 रन दिए और वे एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। इस तरह इशांत आईपीएल में ऐसे पहले गेंदबाज बन गए जिन्होंने 100 से ज्यादा रन दिए और वे एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए।


गौरतलब है कि फरवरी में जब आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की बोली लगाई जा रही थी तो उस समय इशांत का बेस प्राइज 2 करोड़ रखा गया था पर उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा। अंतिम में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें अपनी टीम के साथ जोड़ा। पर उन्होंने अपनी टीम के भरोसे को कायम नहीं रखा।


इशांत ने इस सीजन में पंजाब के लिए 6 मैच खेले पर वे एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर सके। इससे पहले वाले सीजन में वे पुणे की तरफ से खेले थे पर वहां भी उन्होंने निराश ही किया। उस समय उन्होंने सिर्फ 2 मैच खेले और फिर उनको किनारे कर दिया गया।


आपको बता दें कि इशांत शर्मा भारत की तरफ से 77 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और इस समय वे टीम में सभी गेंदबाजों से अनुभवी हैं। उन्होंने अपना वनडे मैच इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था पर वे यहां भी अच्छी गंदबाजी नहीं कर पाए।

rajasthanpatrika.com

Bollywood