Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

IPL 2017: अब इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा, मुझसे बेहतर कोई नहीं

Patrika news network Posted: 2017-04-21 13:33:41 IST Updated: 2017-04-21 13:34:08 IST
IPL 2017: अब इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा, मुझसे बेहतर कोई नहीं
  • पठान टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं और अभी आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स से खेल रहे हैं।

नई दिल्ली।

आईपीएल 2017 अपने पूरे चरम पर है। इस महाकुंभ में हर दिन नए रिकॉर्ड्स बनते जा रहे हैं। अभी पिछले दिनों जहां गेल ने आईपीएल के दनादन फॉर्मेट में इतिहास रचते हुए अपना 10 हजार पूरे किए तो वहीं नए खिलाडियों का जलवा भी खूब सर चढ़कर बोल रहा है। 



ताजा मामले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने अपनी बात करते हुए कहा है कि मैं इस खेल के फॉर्मेट में खुद ही अनूठा हूं। आईपीएल में जहां एक तरफ नए टैलेंट की खोज होती है और चौकों-छक्कों से दर्शकों का मनोरंजन होता है। तो वहीं पठान ने खुद ही अपनी पीठ थपथपाते दिखें। 


पाकिस्तान की सरकार का कबूलनामा, कोर्ट में कहा-आतंकी है हाफिज सर्इद


पठान ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनसे आगे है। साथ ही कहा कि मुझे लगता है कि कोई मुझसे टक्कर नहीं ले सकता है। उनका कहना कि वह खुद को स्पेशल टैलेंट मानते हैं। ध्यान हो कि पठान टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं और अभी आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स से खेल रहे हैं। तो वहीं आइपीएल के इस सीजन के एक मैच में पठान ने 39 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली थी।


ईंटें लेकर अचानक अयोध्या पहुंचे मुस्लिम, बोले- मुसलमानों आओ, श्रीराम मंदिर का निर्माण कराओ


भारतीय टीम में वापसी को लेकर उनका कहना कि सभी में कुछ विशेष प्रतिभा होती है और मैं अपने तरीके से विशेष हूं। मैं किसी के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहता हूं। मैं मैदान पर अपने प्रदर्शन से खुद को साबित करना चाहता हूं। साथ ही कहा कि चीजों को बदलने में देर नहीं लगती है। अगर मेरा खेल बेहतर रहा तो जल्द ही टीम में वापसी करुंगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood