मैक्सवेल ने मैच में उड़ाया विराट कोहली की चोट का मजाक, देखें वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-03-18 15:57:27 IST Updated: 2017-03-18 15:57:27 IST
मैक्सवेल ने मैच में उड़ाया विराट कोहली की चोट का मजाक, देखें वीडियो
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को कप्तान विराट कोहली के क्रीज पर आते ही कंगारू टीम आक्रामक मूड में नजर आई। भारतीय पारी का 81वां ओवर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस लेकर आए।

रांची।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को कप्तान विराट कोहली के क्रीज पर आते ही कंगारू टीम आक्रामक मूड में नजर आई। भारतीय पारी का 81वां ओवर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस लेकर आए। 


स्ट्राइक पर मौजूद पुजारा ने गेंद को लेग साइड में खेला। बाउंड्री की ओर तेजी से भागती गेंद के पीछे मैक्सवेल दौड़ लगा रहे थे। चार रन बचाने के लिए मैक्सवेल ने जोरदार डाइव लगाई। डाइव लगाने के बाद उठते हुए मैक्सवेल ने अपना कंधा पकड़ते हुए कोहली को चिढ़ाने की कोशिश की।


तीन रन भागने के बाद अब स्ट्राइक पर विराट आ चुके थे। 6 रनों पर खेल रहे विराट के लिए ये उनकी आखिरी गेंद साबित हुई। कमिंस की फुल लेंग गेंद पर ड्राइव खेलने के चक्कर में वो सैकेंड स्लिप पर कप्तान स्टीव स्मिथ के हाथों लपके गए। कैच लपकते ही स्मिथ ने कोहली की ओर दौड़ लगा दी। मैक्सवेल की ही तरह उन्होंने भी विराट को अपना कंधा पकड़कर उनकी चोट का जमकर मजाक उड़ाया।


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को जब 39.1 ओवर में तीन विकेट पर 132 रन बनाए थे तब मिडऑन बाउंड्री पर पीटर हैंड्सकोंब के शॉट को चौके से रोकने के प्रयास में उनके कंधे में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। जिसके बाद विराट अपने उपचार के लिए पहले और दूसरे दिन मैदान से बाहर रहे थे। बाद में स्कैन में खिंचाव का खुलासा हुआ था।


rajasthanpatrika.com

Bollywood