फीफा अध्यक्ष इंफेंटीनो ने शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया

Patrika news network Posted: 2017-02-22 01:24:55 IST Updated: 2017-02-22 01:24:55 IST
फीफा अध्यक्ष इंफेंटीनो ने शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया
  • अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने मंगलवार को एक बयान में बताया कि फीफा अध्यक्ष इंफेंटीनो ने एआईएफएफ को भेजे शोक संदेश में शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

कोलकाता।

अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (फीफा) के अध्यक्ष गियानी इंफेंटीनो ने मोहन बागान के पूर्व गोलकीपर शिबाजी बनर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया। शिबाजी का दिल का दौरा पडऩे के बाद सोमवार को यहां उनके आवास पर निधन हो गया था। 



अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को एक बयान में बताया कि फीफा अध्यक्ष इंफेंटीनो ने एआईएफएफ को भेजे शोक संदेश में शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।



शोक संदेश में इंफेंटीनो ने कहा कि भारतीय टीम के पूर्व गोलकीपर शिबाजी बनर्जी का अचानक निधन एक खेल प्रशंसकों के लिए एक बड़ी शोक खबर है। मैं उनके परिजनों के प्रति समवेदना व्यक्त करता हूं। 



उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय फुटबाल समुदाय की तरफ से मैं शिबाजी के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं और दुख की इस घड़ी में हम उनके परिजनों के साथ हैं।



उल्लेखनीय है कि शिबाजी बागान की ओर से 11 साल खेले थे और 1977 में न्यूयार्क कोसमोस के खिलाफ प्रदर्शनी मैच के दौरान उन्होंने पेले की फ्री किक रोककर खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood