Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रोहित-धवन ने बनाया भारतीय क्रिकेट में नया इतिहास, दूसरी टीमों के लिए खतरे की घंटी

Patrika news network Posted: 2017-06-08 19:21:39 IST Updated: 2017-06-08 19:21:39 IST
रोहित-धवन ने बनाया भारतीय क्रिकेट में नया इतिहास, दूसरी टीमों के लिए खतरे की घंटी
  • गौरतलब है कि भारत ने श्रीलका के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शानदार बल्लेबाजी की। टीम की तरफ से शिखर धवन ने शानदार शतक लगाया औऱ उनके अलावा धोनी और रोहित ने अर्द्धशतक लगाया।

चैंपियंस लीग 2017 के लीग मुकाबले में श्रीलंका और भारत के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय ओपनर बल्लेबाजों शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की और भारतीय वनडे क्रिकेट में नया इतिहास बना दिया।


दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाते हुए श्रीलंका के खिलाफ पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े। इन्होंने लगातार तीन मैचों में भारत के लिए खेलते हुए पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। जोकि भारतीय क्रिकेट में नया इतिहास है। 


इससे पहले रोहित और धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 123 रन और पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में ही पहले विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की थी। श्रीलंका के खिलाफ ये इन दोनों की लगातार तीसरी शतकीय साझेदारी थी। इससे पहले भारतीय वनडे क्रिकेट के इतिहास में कभी किसी ने ऐसा नहीं किया।


गौरतलब है कि भारत ने श्रीलका के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शानदार बल्लेबाजी की। टीम की तरफ से शिखर धवन ने शानदार शतक लगाया औऱ उनके अलावा धोनी और रोहित ने अर्द्धशतक लगाया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood