गुस्साये फैन्स ने अनजाने में अपनी ही टीम बस तोड़ी

Patrika news network Posted: 2017-02-27 23:59:56 IST Updated: 2017-02-27 23:59:56 IST
गुस्साये फैन्स ने अनजाने में अपनी ही टीम बस तोड़ी
  • सेलहस्र्ट पार्क के निकट होटल में पार्क कोच पर क्रिस्टल पैलेस के समर्थकों ने यह सोचकर हमला कर दिया कि वह विपक्षी क्लब मिडलबोरो टीम की बस है। ब्रिटिश मीडिया ने इस खबर की पुष्टि की है।

लंदन।

फुटबॉल को लेकर दीवानगी और उसे लेकर प्रशंसकों की दंगाई की खबरें आम हैं। ऐसा ही कुछ प्रीमियर लीग मुकाबले से पहले देखने को मिला लेकिन इसमें दिलचस्प बात यह हुई कि क्रिस्टल पैलेस टीम के समर्थकों ने अनजाने में विपक्षी मिडलबोरो की टीम समझकर अपनी ही पसंदीदा टीम की बस पर हमला कर दिया। 



सेलहस्र्ट पार्क के निकट होटल में पार्क कोच पर क्रिस्टल पैलेस के समर्थकों ने यह सोचकर हमला कर दिया कि वह विपक्षी क्लब मिडलबोरो टीम की बस है। ब्रिटिश मीडिया ने इस खबर की पुष्टि की है। 



यह घटना क्रिस्टल पैलेस एफसी की 1-0 की जीत से पहले हुई जिसके बाद वह रेलिगेशन जोन से बाहर आ गई है। पैलेस एफसी के प्रवक्ता ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि हमारी टीम की बस पर क्रिस्टल पैलेस लिखा हुआ था लेकिन प्रशंसकों ने उसे विपक्षी टीम की बस समझकर तोड़ दिया।



क्लब को बाद में बस को इसी हालत में इस्तेमाल भी करना पड़ा। मीडिया के अनुसार पैलेस एफसी के एक अधिकारी डी वाटर्स ने बाद में ट्विटर पर लिखा कि हमारी कोच को प्रशंसकों ने बोरो की कोच समझकर तोड़ दिया और हमें 40 हजार पाउंड का नुकसान झेलना पड़ा। बहुत बढिय़ा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood