कोचिंग करियर जारी रहेगा: वेंगर

Patrika news network Posted: 2017-02-18 18:26:34 IST Updated: 2017-02-18 18:26:34 IST
कोचिंग करियर जारी रहेगा: वेंगर
  • इस सत्र के अंत में आर्सेनल के साथ वेंगर का करार समाप्त हो रहा है और वेंगर का कहना है कि वह मार्च या अप्रैल में नए करार के बारे में चर्चा करेंगे।

लंदन।

आर्सेनल फुटबाल क्लब के कोच आर्सेने वेंगर का कहना है कि वह अगले सत्र में भी कोचिंग करियर जारी रखेंगे, फिर चाहे वह आर्सेनल क्लब हो या कोई और क्लब।



चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में आर्सेनल को बायर्न म्यूनिख से 5-1 से मिली हार के बाद 67 वर्षीय वेंगर के कोचिंग करियर के समाप्त होने की अटकलें लगाई जा रहीं थी, जिसकी प्रतिक्रिया में वेंगर ने यह बयान दिया है।



इस सत्र के अंत में आर्सेनल के साथ वेंगर का करार समाप्त हो रहा है और वेंगर का कहना है कि वह मार्च या अप्रैल में नए करार के बारे में चर्चा करेंगे। वेंगर ने कहा, ''चाहे कुछ भी हो, मैं अगले सत्र में भी कोच रहूंगा। फिर चाहे आर्सेनल में रहूं या किसी और क्लब में।



उन्होंने कहा, ''अगर मैं कोच करियर के बारे में विचार के लिए मार्च या अप्रैल की बात कर रहा हूं, तो इसका मतलब है कि मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है। मैं आलोचना का आदी हो गया हूं। मुझे लगता है कि जीवन में आप जो सोच रहे हैं, सिर्फ वही जरूरी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood