Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

द्रविड़ और जहीर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बोले COA चीफ विनोद राय- शास्त्री से मीटिंग के बाद होगा फैसला

Patrika news network Posted: 2017-07-15 18:06:35 IST Updated: 2017-07-15 18:06:35 IST
द्रविड़ और जहीर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बोले COA चीफ विनोद राय- शास्त्री से मीटिंग के बाद होगा फैसला
  • राय ने कहा कि बॉलिंग कोच और विदेशी दौरे पर सलाहकार भूमिका की उपलब्धता के अलावा यह भी देखना जरुरी है कि किसी भी तरह के हितों के टकराव का मामला इनके नियुक्ती को लेकर सामने तो नहीं आ रही है।

नई दिल्ली।

टीम इंडिया के नए कोच के चुनाव का मामला भले ही सुलझ गया है लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय क्रिकेट में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूत्रों के मुताबिक नए बने हेड कोच रवि शास्त्री टीम के कोचिंग स्टाफ में बदवाल चाहते थे। तो वहीं प्रशासक समिति (सीओए) की बैठक के बाद टीम इंडिया के कोच और सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर रुख साफ हो गया है। 



दरअसल, दिल्ली के एयरोसिटी के होटल पुलमैन में हुए सीओए की बैठक में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासक समिति के अध्यक्ष विनोद राय ने स्पष्ट किया कि फिलहाल राहुल द्रविड़ और जहीर खान के नामों की सिफारिश केवल बतौर बल्लेबाजी और गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर हुई है। उन्हें जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है। साथ ही कहा कि इस मामले में रवि शास्त्री से बैठक के बाद ही इस मसले पर कोई निर्णय लिया जएगा। 



इस बैठक में राय ने कहा कि बॉलिंग कोच और विदेशी दौरे पर सलाहकार भूमिका की उपलब्धता के अलावा यह भी देखना जरुरी है कि किसी भी तरह के हितों के टकराव का मामला इनके नियुक्ती को लेकर सामने तो नहीं आ रही है। 



तो वहीं 19 जुलाई को सीओए की इस मामले में बैठक होनी है। जहां इनके नामों को लेकर चर्चा और फैसला लिया जा सकता है। जिसमें बीसीसीआई के अध्यक्ष सीके खन्ना, अमिताभ चौधरी, डायना एडल्जी के अलावा सीईओ राहुल जौहरी भी शामिल हैं। तो वहीं बीसीसीआई द्वारा बनाई गई चार सदस्यीय समिति कोच और स्पोर्टिंग स्टाफ का वेचन भी तय करेगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood