चैंपियन लीग मैच से पहले फुटबॉल टीम पर हमला, एक के बाद एक तीन धमाके, स्टार खिलाड़ी घायल

Patrika news network Posted: 2017-04-12 09:14:56 IST Updated: 2017-04-12 09:17:12 IST
चैंपियन लीग मैच से पहले फुटबॉल टीम पर हमला, एक के बाद एक तीन धमाके, स्टार खिलाड़ी घायल
  • विस्फोटक सामग्री को बस के पास ही रखा गया था जिससे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट के चतले बसों की खिड़कियों के शीशे भी टूटे हैं।

डोर्टमंड, जर्मनी।

जर्मनी में चैंपियंस लीग मैच खेलने जा रही बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम की बस में तीन धमाके हुए, जिसमें एक खिलाड़ी घायल हो गया है। 


पुलिस ने बताया कि बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम को चैंपियंस लीग क्वार्टरफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में मोनाको की टीम के खिलाफ मुकाबला खेलना था। लेकिन विस्फोट के बाद मैच को रद्द कर दिया गया है और इसे कल के लिए टाल दिया गया है। 


READ: विजय माल्या की लापरवाही से कर्ज में डूबा देश का सबसे पुराना फुटबॉल क्लब


जर्मन अख्बार बिल्ड ने पुलिस प्रवक्ता गुनार वोर्टमैन के हवाले से बताया कि विस्फोटक सामग्री को बस के पास ही रखा गया था जिससे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट के चतले बसों की खिड़कियों के शीशे भी टूटे हैं। 






टीम ने कहा है कि इस विस्फोट में डिफेंडर और स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मार्क बार्टा घायल हो गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


READ: फागणिया फुटबॉल स्वांग: डोनाल्ट ट्रम्प से लेकर आसाराम बापू तक ने खेला मैच



पुलिस ने कहा कि अभी इस बात के कोई संकेत नहीं मिले हैं कि दर्शकों को स्टेडियम जाने से रोका गया है। मोनाको के गोलकीपर डैनियल सुबासिस ने कहा, ' इस समय हम स्टेडियम में हैं और सुरक्षित हैं। लेकिन यह दृश्य हमारे लिए काफी भयानाक है। ' 

rajasthanpatrika.com

Bollywood