ये क्या ! विरोध जताने के लिए गेंदबाज ने 4 गेंदों में लुटाए 92 रन, जानें पूरा मामला

Patrika news network Posted: 2017-04-12 17:56:16 IST Updated: 2017-04-12 17:56:16 IST
ये क्या ! विरोध जताने के लिए गेंदबाज ने 4 गेंदों में लुटाए 92 रन, जानें पूरा मामला
  • लालमटिया टीम के बॉलर सुजोन मोहम्मद ने अपने एक ओवर में 4 गेंद डालें और 92 रन दे डाले। जिसमें 65 रन वाइड और 15 रन तीन नो बॉल फेंक कर दे दिए।

ढाका।

क्रिकेट का खेल अपने आप ही दिलचस्प है। जहां मैदान पर ऐसे रिकॉर्ड्स बन जाते हैं जिस पर भरोसा करना तो पड़ता है। लेकिन ये अपने आप में अजीब होता है। इन दिनों पुरी दुनिया एक ओर आईपीएल के खुमार में जी रहा है, तो वहीं बांग्लादेश में क्लब क्रिकेट में खेलने वाले एक गेंदबाज ने ऐसे रिकार्ड बना डालें जो कि वह अपनी जिंदगी में कभी भुल नहीं सकता है। 



आईपीएल के टी -20 लीग में अगर कोई गेंदबाज एक ओवर में 30 से 35 रन लुटा दे तो यह कोई बड़ी बात नहीं होती है। लेकिन यहां एक गेंदबाज ने अपने एक ओवर में 92 लुटा दिए। दरअसल बंग्लादेश में क्लब क्रिकेट खेलने वाले एक गेंदबाज खिलाड़ी ने अपने 4 गेंदों में 92 रन लुटा कर अपना नाम सबसे महंगे गेंदबाजों की लिस्ट में सबसे ऊपर ला खड़ा किया है। 



ढाका में सेकंड डिविजन क्रिकेट लीग में लालमटिया टीम के बॉलर सुजोन मोहम्मद ने अपने एक ओवर में 4 गेंद डालें और 92 रन दे डाले। जिसमें 65 रन वाइड और 15 रन तीन नो बॉल फेंक कर दे दिए। तो वहीं यह एग्जोम क्रिकेटर्स की पारी का पहला ही ओवर था और टीम इस कारण 10 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रहा। 



सबसे बड़ी बात कि गेंदबाज ने ऐसा किसी गलती या भूल के कारण नहीं बल्कि जानबूझ कर किया। जहां सुजोन मोहम्मद ने अंपायर के विवादित फैसले के विरोध में जानबूझकर रन लुटाए। तो वहीं ऐसा करने के लिए उन्हें अपनी टीम का समर्थन भी मिल था। 



इस मामले पर लालमटिया क्लब के महासचिव ने कहा कि उनकी टीम अंपायर के गलत फैसले के कारण गुस्से में थी। जिसके परिणाम में टीम ने अपना विरोध ऐसे जाहिर की। अदनान रहमान दिपोन के मुताबिक मैच के शुरु होने के साथ ही बेईमानी शुरु हो गई। और हमारे खिलाड़ियो को यह देखा नहीं गया। जिसके बाद हमारे गेंदबाज ने ऐसा किया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood