Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

शराब के नशे में टल्ली होकर ये अंतर्राष्ट्रीय स्पिन गेंदबाज़ करने लगा गन्दी हरकतें, बोर्ड ने लगाया BAN

Patrika news network Posted: 2017-04-07 15:29:14 IST Updated: 2017-04-07 15:29:14 IST
शराब के नशे में टल्ली होकर ये अंतर्राष्ट्रीय स्पिन गेंदबाज़ करने लगा गन्दी हरकतें, बोर्ड ने लगाया BAN
  • न्यू साउथ वेल्स के क्रिकेट कीफे पर इससे पहले अगस्त में सीए ने 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया था। कीफे श्रीलंका दौरे से जब वापिस आस्ट्रेलिया पहुंचे तो सिडनी के एक बार में उनका सुरक्षाकर्मी से झगड़ा हो गया था।

मेलबोर्न।

आस्ट्रेलियाई स्पिनर स्टीव ओ कीफे को शराब के नशे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में 15 हजार डॉलर का जुर्माना लगाने के अलावा घरेलू वनडे टूर्नामेंट से प्रतिबंधित कर दिया गया है। 


क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। यह घटना क्रिकेट न्यूसाउथ वेल्स के एक कार्यक्रम में हुई थी। कीफे ने अपनी सज़ा को स्वीकार कर लिया है। 


बोर्ड ने कहा, ' सीए के आचार संहिता नियमों के तहत कीफे का यह पिछले 18 महीने में दूसरा आरोप है और उन्होंने अपने जुर्माने और निलंबन की सज़ा को स्वीकार कर लिया है।'


न्यू साउथ वेल्स के क्रिकेट कीफे पर इससे पहले अगस्त में सीए ने 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया था। कीफे श्रीलंका दौरे से जब वापिस आस्ट्रेलिया पहुंचे तो सिडनी के एक बार में उनका सुरक्षाकर्मी से झगड़ा हो गया था। कीफे को इसके बाद बोर्ड ने शराब नहीं पीने की चेतावनी दी थी जिसके बाद उन्हें भारत दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था। 


कीफे ने भारत के खिलाफ सीरीज में पहले टेस्ट में छह विकेट निकाले थे। कीफे ने दोबारा सजा के बाद काउंसलिंग कराने पर सहमति जताई है लेकिन न्यू साउथ वेल्स ने इस बार उन्हें वनडे घरेलू टूर्नामेंट से निलंबित करने का फैसला किया है। 


एनएसडब्ल्यू के सीईओ एंड्रयू जोन्स ने कहा, '' स्टीव ने एनएसडब्ल्यू के मापदंडों का उल्लंघन किया है। यह उनका दूसरा आरोप है और इस बार उन्हें कड़ी सजा दी जाना जरूरी है। हम चाहते हैं कि हमारे क्रिकेट मैदान और मैदान के बाहर अपनी क्षमता दिखायें और स्टीव को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। ''

rajasthanpatrika.com

Bollywood