Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दिया चौंकाने वाला बयान, देखें वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-06-16 15:44:43 IST Updated: 2017-06-16 15:44:43 IST
चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दिया चौंकाने वाला बयान, देखें वीडियो
  • भारत और पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच होने वाला है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल के एक बयान ने खलबली मचा दी है। सोहेले ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर इशारों-इशारों में कहा कि पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट में मैच फिक्सिंग के सहारे फाइनल तक पहुंची है।

नई दिल्ली।

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच होने वाला है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल के एक बयान ने खलबली मचा दी है। सोहेले ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर इशारों-इशारों में कहा कि पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट में मैच फिक्सिंग के सहारे फाइनल तक पहुंची है। हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर कोई आरोप नहीं लगाया लेकिन इस बात के ये ही मायने निकाले जा रहे हैं।


न्यूज चैनल पर दिए अपने बयान मे सोहेल ने कहा कि पाकिस्तान की टीम और उसके कप्तान सरफराज अहमद को इस तरह की खुशी नहीं मनानी चाहिए। यह टीम बाहरी करणों से मैच जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची है, अपने खेल से नहीं। बाहरी कारणों में उनका इशारा मैच फिक्सिंग की तरफ है। 


उन्होंने कहा कि यह कोई कहने की जरूरत है कि आपने कुछ बड़ा काम नहीं किया है। किसी और ने मैच जीतने में आपकी मदद की है। हम सब जानते है कि परदे के पीछे क्या हुआ है। उन्होंने कहा कि इन खिलाडिय़ों को यहां तक लाया गया है। इसके पीछे मत जाओ कि किसने उनके लिए मैच जीते हैं। अगर पूछोगे तो मैं कहूंगा फैन्स की दुआओं और ऊपर वाले की रहमत से यह मैच जीते हैं।


गौरतलब है कि बुधवार को खेले गए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर क्रिकेट  के जानकारों को हैरान कर दिया था। सेमीफाइनल में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान टीम का दबदबा पूरे मैच में देखने को मिला। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 211 रन पर ऑल आउट कर दिया और बाद में 77 बॉल शेष रहते यह मैच अपने नाम कर लिया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood