Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

#campaign हमारी उम्मीदों को इस माह लग सकते हैं पंख

Patrika news network Posted: 2017-06-14 02:45:05 IST Updated: 2017-06-14 10:16:43 IST
#campaign हमारी उम्मीदों को इस माह लग सकते हैं पंख
  • सीकर से फतेहपुर के बीच ट्रेन चलाने से पहले जयपुर से आए अधिकारियों ने मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर कार्यों का जायजा लिया।

सीकर.

सीकर से फतेहपुर के बीच ट्रेन चलाने से पहले जयपुर से आए अधिकारियों ने मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर कार्यों का जायजा लिया। इसके साथ ही इस ट्रेक पर ट्रेन चलने की संभावना एक बार फिर बढ़ गई है। मुख्य अभियंता वेदप्रकाश, उप मुख्य अभियंता, सीनियर डीएमई बलवीर ङ्क्षसह, मनोज सिंह, सीनियर डीएसई चीफ लोको निरीक्षक लोकेन्द्र ङ्क्षसह व अन्य दोपहर को सड़क मार्ग से सीकर आए। यहां उन्होंने प्लेटफार्म व स्टेशन के अन्य स्थानों पर निर्माण व अन्य तकनीकी जांच की। लगभग एक घंटे तक जांच के बाद अधिकारी वापस जयपुर लौट गए। इधर अधिकारियों की ओर से किए गए निरीक्षण के बाद सीकर से फतेहपुर के बीच ट्रेन चलने की संभावना बढ़ गई है। फिलहाल अधिकृत समय सारिणी तो नहीं आई है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि बीस जून या इसके बाद ट्रेन चलाई जा सकती है। फिलहाल कई महीनों से ट्रेन नहीं चलने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एेसे में लोगों को बसों से सफर करना पड़ रहा है। यदि इस ट्रेक पर रेल का सफर शुरू होता है तो लोगों को काफी राहत मिलेगी।



Read:

#campaign बढ़ा एक भी नहीं, कम हो गया कई स्टेशनों का दर्जा, पढ़ें नेताजी कद चलास्यो रेल


रेवाड़ी वाली ट्रेन की जा सकती है फतेहपुर तक


सूत्रों का कहना है कि फिलहाल रेवाड़ी से सीकर तक आने वाली पैसेंजर ट्रेन को ही सीकर से आगे फतेहपुर तक चलाया जा सकता है। अधिकारी इस ट्रेक पर टे्रन का ट्रायल करवा चुके। हालांकि ट्रायल के दौरान ट्रेन लेट हो गई थी,लेकिन फिलहाल रेलवे के पास इससे अच्छा और आसान विकल्प नजर नहीं आ रहा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood