Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

...लेकिन चचेरी बहनों ने कर दिया था मना, प्रयास करती रही मां...क्या पता था ऐसा हो जाएगा, पढ़ें दिल दहला देने वाली खबर...

Patrika news network Posted: 2017-07-11 11:30:50 IST Updated: 2017-07-11 11:30:50 IST
...लेकिन चचेरी बहनों ने कर दिया था मना, प्रयास करती रही मां...क्या पता था ऐसा हो जाएगा, पढ़ें दिल दहला देने वाली खबर...
  • सदर थानांतर्गत कुल्लाड़ा क्षेत्र में सोमवार दोपहर को एनिकट में नहाने गए तीन चचेरे भाइयों ने अपनी चचेरी बहनों को भी को नहाने के लिए कहा था, लकिन बहनों ने मना कर दिया था।

गणेश्वर/नीमकाथाना

सदर थानांतर्गत कुल्लाड़ा क्षेत्र में सोमवार दोपहर को एनिकट में नहाने गए तीन चचेरे भाइयों ने अपनी चचेरी बहनों को भी को नहाने के लिए कहा था, लकिन बहनों ने मना कर दिया था। बहनें दूर जाकर बैठ गई थी। इधर ये तीनों भाई पानी में उतर गए। पानी गहरा होने की वजह से तीनों डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई। उधर, एनिकट में पानी ज्यादा होने से शव काफी गहराई में चले जाने के कारण पानी में उतरे ग्रामीणों को तीनों युवकों के शव मिल नहीं पाए। इस दौरान एक बारगी तो उपखंड अधिकारी ने एनिकट तोडऩे के आदेश दिए,लेकिन ग्रामीणों ने पानी में शवों की तलाश जारी रखी। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को एक के बाद एक तीनों भाइयों के शव मिल गए। तीनों के शवों को राजकीय कपिल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए। एनिकट में डूबे तीनों भाइयों ने एनिकट में उतरने से पहले दोनों बहने सुनीता व ममता को भी नहाने की बात कही थी। लेकिन दोनों ही बहनों ने एनिकट में नहाने से मना कर दिया। काफी देर तक भाइयों के नहीं आने पर शोर मचाना शुरू कर दिया।





Read also:

सीकर: दोस्त को बचाने के चक्कर में गई तीन जान, घर में मचा कोहराम





प्रयास करती रही मां....


एनिकट से तीनों चचेरे भाइयों के शव निकालने के बाद मौके पर मौजूद मां अपने बेटे के शव को गोद में लेकर उसको बचाने का प्रयास करने लग गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मां की गोद से शव को लेकर राजकीय कपिल अस्पताल लेकर पहुंचे।


कब तक... होते रहेंगे हादसे


जिले में सबसे ज्यादा एनिकट व बांध नीमकाथाना क्षेत्र में ही है। हर चार पांच माह के अंतराल में मासूमों की पानी में डूबने से मौत हो रही है। पिछले दिनों टोडा क्षेत्र में स्थित लादीकाबास की खानों में भरे बरसात के पानी में एक साथ तीन चचेरी बहनें व उनकी भान्जी सहित चार लड़कियों की तथा पाटन क्षेत्र में स्थित खान में एक युवक की डूबने से मौत हो चुकी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood