Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

VIDEO : आए थे चोरी करने, पुजारी के बेटे को बुरी तरह पीटा और भाग गए चोर

Patrika news network Posted: 2017-04-15 12:04:01 IST Updated: 2017-04-15 12:26:39 IST
  • सीकर के पलसाना कस्बे के होद का बालाजी मंदिर इन दिनों चोरों के निशाने पर है। एक महीने में दूसरी बार हुई यहां चोरी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। कस्बे में बढ़ रही चोरियों से ग्रामीणों में रोष बढ़ता जा रहा है।

पलसाना

 पलसाना कस्बे में बालाजी मंदिर पर एक बार फिर चोरों ने धाबा बोल दिया। देर रात चार पांच युवक बालाजी मंदिर में घुस गए और चांदी के छत्र व बालाजी का मुकुट चुरा लिया। बाद में ये लोग वहां एक कमरे में रखे सिल्वर के तामड़ी, टोपिया कड़ाही ओदि सामान भी ले जाने लगे। इसी दौरान पास ही स्थित घर में सो रहा मंदिर के पुजारी का बेटा भगत स्वामी आवाज सुनकर जाग गया। वह मंदिर की ओर आया तो वहां कुछ युवक सामान को ले जा रहे थे। उसने उन्हें रोका तो इन लोगों ने भगत को घेर लिया और लाठियों से वार कर उसे घायल कर भाग निकले। 



बाद में शोर सुनकर पुजारी व परिवार के अन्य सदस्य भी वहां आ गए लेकिन तब तक ये लोग भाग चुके थे। इस दौरान पड़ोस के एक युवक ने भागते चोरों को रोकने का प्रयास किया लेकिन इन लोगों ने लाठी का वार कर उसे भी घायल कर दिया और चोर अपनी पिकअप गाड़ी लेकर भाग निकले। सीओ ग्रमीण मोहम्मद अयूब को जब चोरी की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे। और पुजारी के परिवार व ग्रामीणों से जानकारी ली। गौरतलब है कि लगातार हो रही चोरियों को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है लोगों ने रविवार को बाजार बंद की चेतावनी भी दी है।



Read:

पिस्तौल दिखाकर व्यापारी से दो लाख लूटे 


पहले भी यहां हो चुकी है चोरी


पिछले महीने की 21 मोर्च को भी इसी मंदिर से चांदी के छत्र और मुकुट चोरी हो गए थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood