Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

देर रात दुकान की खिड़की से अंदर घुसे चोर, एक घंटे तक अंदर रुकेे, फिर वहां से चले गए, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...

Patrika news network Posted: 2017-07-12 13:39:18 IST Updated: 2017-07-12 13:39:18 IST
देर रात दुकान की खिड़की से अंदर घुसे चोर, एक घंटे तक अंदर रुकेे, फिर वहां से चले गए, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...
  • सोमवार देर रात कस्बे के मुख्य बाजार में चिरंजीलाल रामगोपाल सोनी की ज्वेलरी की दुकान में चोर दुकान की खिड़की तोड़कर थेले में से सोने-चांदी के डेढ़ लाख करीब के आभूषण चुरा कर ले गया।

खाटूश्यामजी

गत कुछ दिनों से कस्बे में चोरियों का सिलसिला नहीं थम रहा है। सोमवार देर रात कस्बे के मुख्य बाजार में चिरंजीलाल रामगोपाल सोनी की ज्वेलरी की दुकान में चोर दुकान की खिड़की तोड़कर थेले में से सोने-चांदी के डेढ़ लाख करीब के आभूषण चुरा कर ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और रिपोर्ट के आधार पर जांच में जुट गई। इधर शनिवार रात को मुख्य बाजार कबूतर का चौक पर गुप्ता चाट भंडार दुकान से अज्ञात चोर तिरपाल हटाकर दो हजार के करीब का पान मसाला, कोल्ड ड्रिंक, बिस्किट, चॉकलेट समेत दो हजार के करीब की नकदी चुरा कर ले गया। दुकानदार मुकेश गुप्ता ने बताया कि चेारी के समय अंदर काम करने वाले तीन जने सो रहे थे। उक्त चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें एक अज्ञात युवा दुकान में तिरपाल को हटाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था। गौरतलब है कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने पूरे खाटू कस्बे में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। बावजूद इसके चोरियां होना पुलिस गश्त और सीसीटीवी कैमरों पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं। एक ओर मंदिर मार्ग पर रोशनी की व्यवस्था नहीं होने से अंधेरे के चलते चोर चोरियां करने में सफल हो जाते हैं। कस्बे में लगातार हो रही चोरियों के चलते ग्रामीणों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश उत्पन्न है।






Read also:

अपराध: वृद्धा की गुहार पर बदमाशों को धूना, आखिर क्या है मामला जाने इस खबर में...





चोरी का प्रयास


राजकीय उच्च मा. विद्यालय चीपलाटा में रविवार रात को चोरी का प्रयास किया गया। जानकारी के अनुसार विद्यालय के पुस्तकालय कक्ष के जंगल का सरिया तोड़ व खिड़की खोल अंदर घुसे। अंदर रखी लोहे की आलमारी का कुंदा तोड़ा व नकदी नहंी मिलने पर चोरों को खाली हाथ लौटना पड़ा। प्राचार्य दामोदर प्रसाद टेलर ने थोई थाने मे मामला दर्ज करवाया। पूलिस ने मौका मुआवना किया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood