Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बीच सड़क पर बैठकर किसानों ने जाम कर दिया सीकर, कलक्टर पर कर रहे हैं प्रदर्शन

Patrika news network Posted: 2017-06-16 17:27:40 IST Updated: 2017-06-16 17:48:09 IST
बीच सड़क पर बैठकर किसानों ने जाम कर दिया सीकर, कलक्टर पर कर रहे हैं प्रदर्शन
  • सीकर में आयोजित हुई किसानों की जनसभा के बाद उन्होंने कलक्टर तक रैली निकाली। इसके बाद वह कलक्टे्रट परिसर में बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे। भारी मात्रा में पहुंचे किसान सड़क पर बैठककर अपना विरोध जताने लगे। ऐसे में वहां की स्थिति पैदा हो गई।

सीकर

शुक्रवार को शहर की कृषि उपज मंडी में माकपा के आवाह्न पर पहुंचे भारी संख्या किसानों ने शहर को जाम कर दिया। कृषि उपज मंडी से रैली निकाल कर कलक्टर पहुंचे किसान धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे। इससे पहले उन्होंने कृषि उपज मंडी में जनसभा आयोजित की। पूरे देश भर में चल रहे किसानों के आंदोलन शुक्रवार को सीकर में एक नया रूप ले लिया। यहां माकपा के आवाह्न पर आयोजित हुई जनसभा में किसान सरकार पर जमकर बरसे। किसानों का आरोप था कि सरकार उनके कर्ज को माफ नहीं कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार का किसानों के प्रति अच्छा व्यवहार नहीं है। माकपा नेता अमराराम ने भी किसानों को संबोधित किया। उन्होंने भी केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। इसके बाद सभी किसानों ने एक रैली निकाल कर बजरंग कांटा होते हुए जिला कलक्टर परिसर पहुंचे। यहां उन्होंने कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद वह वहीं धरने पर बैठ गए। इस बीच कई किसानों के सड़क पर बैठ जाने से वहां जाम लग गया।




Read:

सीकर किसानसभा : किसानों के कर्जमाफी तक जारी रहेगा आंदोलन : अमराराम



जाम से परेशान लोग


शहर में किसानों के सड़क पर बैठक जाने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हुई। किसान सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे थे। उनकी मांग थी कि उनके द्वारा दिया हुआ कर्ज सरकार जल्द से जल्द माफ करे। उनका कहना था कि अगर सरकार उनकी मांगो को नहीं मानती है तो यह आंदोलन उग्र कर दिया जाएगा। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood