Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

BREAKING: मौसम हुआ मेहरबान, सीकर में शुरू हुई बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत...

Patrika news network Posted: 2017-07-16 14:12:06 IST Updated: 2017-07-16 14:12:06 IST
BREAKING: मौसम हुआ मेहरबान, सीकर में शुरू हुई बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत...
  • शहर में रविवार को मौसम ने अचानक करवट ले ली और देखते ही देखते बारिश का दौर चालू हो गया। छूटी का दिन होने के कारण अचानक आई बारिश का लोगों ने खुब लुफ्त उठाया।

सीकर

शहर में रविवार को मौसम ने अचानक करवट ले ली और देखते ही देखते बारिश का दौर चालू हो गया। छूटी का दिन होने के कारण अचानक आई बारिश का लोगों ने खुब लुफ्त उठाया। बीते तीन-चार दिनों से पड़ रही गर्मी ने लोगों को काफी परेशान किया लेकिन रविवार को बारिश होने के लोगों ने राहत महसूस की। सुबह से ही बादलों की लुका-छिपी ने लोगों को संशय में डाल रखा था। अचानक आई बारिश में लोग जमकर भीगे। बच्चे भी इस बारिश का लुफ्त उठाने में पीछे नहीं रहे। शहर में हुई झमाझम बारिश से सड़कें गीली हो गईं। 




Read also:

बारिश ने बिगाड़ा रसोई का बजट, टमाटर हुआ सेब से भी मंहगा तो दूसरी सब्जियों के भी यही हाल...





बाजार और मोहल्लों में भरा पानी 

शहर में रविवार को हुई बारिश से बाजार में पानी भर गया। शहर के नवलगढ़ रोड़, बजाज रोड़, फतेहपुर रोड़  पर सबसे ज्यादा पानी भरने की समस्या है। अभी यह हाल की थोड़ी सी बरसात होते ही दुकनदारों को अपनी दुकान को बंद करना पड़ता है। वहीं अगर तेज बारिश हो तो तीन-चार दिन तक दुकान नहीं खोल सकते है। वहीं रविवार को हुई बरसात के बाद शहर के कई मोहल्लों में भी पानी भर गया, जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। लोगों का कहना है कि अभी पूरी बरसात बाकी है। शहर में हुई बारिश ने शहरी सरकार की पोल खोलकर रख दी है। लोगों ने बताया कि थोड़ी सी बरसात में यह हाल है तो आने वाले दिनों में स्थिति बड़ी दयनीय हो सकती है। प्रशासन को इस और ध्यान देना चाहिए। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood