Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

खुशखबरी: बेरोजगारों के लिए आई नौकरी की सौगात, इस सरकारी विभाग मेंं होने जा रही 5500 पदों पर भर्ती...

Patrika news network Posted: 2017-07-16 01:38:44 IST Updated: 2017-07-16 11:08:07 IST
खुशखबरी: बेरोजगारों के लिए आई नौकरी की सौगात, इस सरकारी विभाग मेंं होने जा रही 5500 पदों पर भर्ती...
  • पुलिस में करियर संवारने की सोच रहे युवाओं का सपना अब जल्द साकार होने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जल्द ही राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल व चालक सहित अन्य पदों पर 5500 पदों पर भर्ती होने वाली है।

सीकर

पुलिस में करियर संवारने की सोच रहे युवाओं का सपना अब जल्द साकार होने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जल्द ही राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल व चालक सहित अन्य पदों पर 5500 पदों पर भर्ती होने वाली है। शेखावाटी में करीब 359 पद खाली हैं। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की ओर से जारी पत्र के अनुसार राज्य सरकार ने 5500 पदों पर कांस्टेबल भर्ती की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है। 





Read also:

जीएसटी पत्रिका विशेष: अब 72 माह तक रखना होगा खाते का रिकॉर्ड...





डीजीपी ने पुलिस उपायुक्त जयपुर/जोधपुर, सभी एसपी, एसपी सीआईडी सीबी/ आसूचना/ पीटीसी, एसपी जीआरपी, एसपी एसीबी, एसओजी, एटीएस, एमसीआरबी व सभी बटालियन्स के कमांडेंट से भर्ती के लिए रिक्त पदों की सूचना मांगी है। यह सूचना सभी को सत्रह जुलाई तक भेजनी होगी। इसके बाद विज्ञापन जारी किया जाएगा। विज्ञापन जिलेवार जारी होने की संभावना है।


यह रहेंगे पद


महानिरीक्षक मुख्यालय संजीव कुमार नार्जारी के अनुसार कांस्टेबल सामान्य, कांस्टेबल चालक, कांस्टेबल बैण्ड, कांस्टेबल घुड़सवार व कांस्टेबल श्वानदल के पदों पर भर्ती की जाएगी। शैक्षिक योग्यताओं की जानकारी शीघ्र दी जाएगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood