Video : अजमेर के युवक की सीकर में गोली मारकर हत्या, कार में मिला शव

Patrika news network Posted: 2017-05-19 13:39:50 IST Updated: 2017-05-19 16:44:25 IST
  • शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे दादिया थाने के झीगर गांव के पास खड़ी कार में एक युवक का शव मिला। शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसके अस्पताल भेज दिया है। युवक अजमेर का रहने वाला है।

सीकर

सीकर के दादिया थाने के झीगर गांव के पास एक कार खड़ी होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को खोला तो उसमें एक युवक की लाश पड़ी थी। युवक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। उसके बाएं कंधे पर गोली का निशान भी पाया गया है। युवक की शिनाख्त अजमेर जिले के भगवानगंज थाना रामगंज काछी बस्ती निवासी श्रवण उर्फ अशोक पुत्र दौलतराम 33 के रूप में की गई है। जैसे ही युवक की मौत की खबर उसके परिवार के लोगों को पता चली तो तुरंत परिवारीजन सीकर के लिए रवाना हो गए। परिवारीजनों ने बताया कि श्रवण शराब की सप्लाई करता था। उनके मुताबिक श्रवण के इस काम में दीपक उर्फ मलिक जो कि हरियाणा का हिस्ट्रीशीटर है भी मिला हुआ था। परिवारजनों का आरोप है कि दीपक के साथ तीन लोग और थे। उनका कहना है कि कुछ दिन पूर्व श्रवण का दीपक और उनके साथियों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। परिजनों का कहना है कि उक्त लोगों ने श्रवण को गुरुवार रात करीब 11 बजे थाना किशनगढ़ के गेगल गांव के पास बुलाया और वहीं पर श्रवण का अपहरण कर लिया। इसके बाद उक्त लोगों ने श्रवण की हत्या कर दी।  




Read:

फतेहपुर में ज्वैलर व्यवसायी के 13 साल के बेटे का अपहरण 



13 वर्षीय बच्चे ने बताई बीती रात की वारदात


जब श्रवण अपने घर से निकला तो उसी मोहल्ले का 13 वर्षीय बच्चा भी श्रवण के साथ में था। बच्चे ने बताया कि जिस गाड़ी में श्रवण को ले जाया गया था वह गाड़ी हरियाणा की थी। उस गाड़ी में चार लोग सवार थे। जिसमें से तीन लोगों ने नकाब पहन रखा था। चौथे व्यक्ति की पहचान दीपक उर्फ मलिक के रूप में की गई है। अजमेर पुलिस ने उक्त बच्चे से पूछताछ कर रही है। 




Read:

Video : OMG! सीकर में पत्नी की हत्या करके भाग गया पति, पुलिस कर रही तलाश



शराब तस्करी से जुड़ा है मामला


शहर में शराब तस्करी पहले से चली आ रही है। बताते हैं कि गुरुवार को रात को भी शराब तस्करी के चलते आपस में झगड़ा हुआ होगा। इसके बाद उक्त लोगों ने श्रवण की हत्या कर दी। परिवारीजनों ने भी कुछ दिन पूर्व श्रवण से पैसे को लेकर झगड़ा होना कबूला है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 





Read:

भाई ही बना भाई के खून का प्यासा, गर्दन पर किया गंडासे से हमला, जयपुर रैफर



श्रवण से पहले भी हो चुका है झगड़ा


हरियाणा से शराब तस्करी का मामला शहर में नया नहीं है। बताते हैं कि श्रवण दीपक से पहले किसी राजू माली के साथ शराब की तस्करी करता था। कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर राजू से भी कहासुनी हुई थी। इसके बाद श्रवण और राजू ने एक दूसरे के साथ काम करना उचित नहीं समझा। फिर श्रवण ने इस काम में दीपक उर्फ मलिक को अपने साथ मिलाया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood