Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

अपराध: प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था युवक, रास्ते से हटाने के लिए कर डाली ऐसी घिनौनी हरकत...

Patrika news network Posted: 2017-07-15 12:55:59 IST Updated: 2017-07-15 13:46:46 IST
अपराध: प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था युवक, रास्ते से हटाने के लिए कर डाली ऐसी घिनौनी हरकत...
  • प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर रास्ते से हटाने के लिए करीब एक माह पहले बेल्ट से गला घोटकर युवक की हत्या की थी।

रींगस

प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर रास्ते से हटाने के लिए करीब एक माह पहले बेल्ट से गला घोटकर युवक की हत्या की थी। हत्या के बाद शव को खाटूश्यामजी रोड स्थित तारानगर कॉलोनी के पास सुनसान जगह पर पटक दिया। पुलिस ने मामले में आरोपित को शुक्रवार को जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। आरोपी ट्रेन से राजस्थान के बाहर जाने की फिराक में था। हत्या में सहयोगी रहे एक अन्य आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है। 





Read also:

बीएसएफ जवान की दिल का दौरा पडऩे से मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़...






यह था मामला 


रींगस कस्बे में खाटूश्यामजी रोड पर स्थित तारानगर कॉलोनी में 15 जून को भोपतपुरा के निकटवर्ती साखुणिया की ढाणी निवासी सुरेश की हत्या कर शव को आरोपित पटककर भाग गए।  मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की। इस पर पुलिस अधीक्षक ने विशेष टीम का गठन किया। टीम ने मामले में जांच शुरू की तो सामने आया कि सुरेश के पड़ौस में रहने वाला भोपतपुरा निवासी हरफूल उर्फ फूलचंद वारदात के दिन से गायब है। पुलिस ने युवक हरफूल के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवायी। कॉल डिटेल में एक नम्बर का खुलासा हुआ। पुलिस ने नम्बर की जांच की तो सामने आया कि हरफूल का किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। प्रेम प्रसंग में सुरेश बाधा बन रहा था। पुलिस ने युवक हरफूल को जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। 

रेनवाल से बाइक पर लेकर आए


पुलिस के अनुसार आरोपित हरफूल व उसके साथी कालू 14 जून को बाइक पर रेनवाल गए। रेनवाल में सुरेश सेना कैंटीन में संविदा पर काम करता था। 14 जून को सुरेश की ट्रेन निकल गई। इसी दौरान हरफूल व कालू उसे मिल गए। दोनों बाइक पर बैठाकर सुरेश को लेकर आ गए। पहले से तय प्लान के अनुसार चलती बाइक पर पेन्ट के बेल्ट से सुरेश का गला दबा दिया तथा तब तक दबाये रखा जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood