Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आखिर ऐसा क्या हुआ कि यहां पुलिस के खिलाफ हो गए लोग, हैरत में पड़ जाएंगे जब पढ़ेंगे ये खबर

Patrika news network Posted: 2017-05-19 15:30:35 IST Updated: 2017-05-19 15:37:06 IST
आखिर ऐसा क्या हुआ कि यहां पुलिस के खिलाफ हो गए लोग, हैरत में पड़ जाएंगे जब पढ़ेंगे ये खबर
  • ध्रुव के अपहरण की गुत्थी पुलिस के लिए पहेली बन गई है। चार दिन बाद भी ध्रुव का कोई सुराग नहीं लगने के कारण जनता में खाकी के खिलाफ गुस्सा है। लगातार होती वारदातों के बाद पुलिस पूरी तरह फेल नजर आ रही है।

फतेहपुर

फतेहपुर शहर के ज्वैलरी कारोबारी ललित पोद्दार के 13 साल के बेटे ध्रुव के अपहरण के मामले में चार दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। अब भी पुलिस के पास केवल एक ही जवाब है कि ध्रुव का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। जिम्मेदार अधिकारी फतेहपुर में डेरा डाले हुए हैं लेकिन न तो अपहरण करने वालों की पुलिस पहचान कर पाई है और न ही ध्रुव को मुक्त करवा पाई है। पुलिस अभी तक यह भी तय नहीं कर पाई है कि मामला फिरौती के लिए अपहरण का है, किसी से रंजिश का है या फिर कोई और।





Read:

फतेहपुर में ज्वैलर व्यवसायी के 13 साल के बेटे का अपहरण 



उलझता जा रहा है मामला


जैसे जैसे वक्त बीत रहा है ध्रुव के अपहरणकांडकी कडिय़ां उलझती जा रही हैं। पुलिस एक्सपर्ट की माने तो ऐसे मामलों में वक्त बीतने के बाद मामला उलझ जाता है। अभी तक किसी भी तरह की फिरौती का फोन नहीं आना भी मामले को उलझा रहा है।

 




मां के हाल बेहाल 


ध्रुव के अपहरण के बाद से परिजनों के हाल बेहाल है। मां व पिता ने चार दिन से खाना तक नहीं खाया है। घर पर रिश्तेदारों का जमावड़ा है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood