Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

सीकर: देर रात दो पक्षों में झगड़ा, आधे घंटे तक शहर में पथराव दहशत में आए लोग, गाडिय़ों के शीशे तोड़े...

Patrika news network Posted: 2017-07-13 11:46:05 IST Updated: 2017-07-13 11:46:05 IST
सीकर: देर रात दो पक्षों में झगड़ा, आधे घंटे तक शहर में पथराव दहशत में आए लोग, गाडिय़ों के शीशे तोड़े...
  • शहर के धोद रोड पर बुधवार शाम को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक हुए पथराव में लोग दहशत में आ गए। इस दौरान धोद रोड पर स्थित दुकानें बंद हो गई।

सीकर

शहर के धोद रोड पर बुधवार शाम को रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक हुए पथराव में लोग दहशत में आ गए। इस दौरान धोद रोड पर स्थित दुकानें बंद हो गई। पथराव मारपीट में चार जने घायल हो गए। पुलिस ने मौके से तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पथराव में दो गाडि़यों के शीशे टूट गए तथा रास्ते पर जा रही कई गाडि़या क्षतिग्रस्त हो गईं। पथराव के कारण लोग घरों में घुस गए तथा धोद रोड पर करीब 20 मिनट तक वाहनों का आवगमन भी बंद रहा। 





Read also:

सीकर: शहर में हाई अलर्ट, सांवराद गांव जाने वाले रास्ते सीज, 24 घंटे ओर बढ़ी नेटबंदी, हर जुबां पर बस यही चर्चा आखिर क्या हुआ...





भूखण्ड के बीच रास्ते पर विवाद


पुलिस के अनुसार धोद रोड पर बड़ के बालाजी के पास रिटायर्ड पुलिसकर्मी नवाब खां तथा मकसूद खां किरडोली का भूखण्ड है। भूखण्ड के बीच रास्ता बना हुआ है। कुछ दिन पहले एक पक्ष की ओर से इस रास्ते में कमरे का निर्माण व चैनल गेट लगा दिया था। इसी को लेकर मंगलवार शाम को मकसूद खां के पक्ष के लोग नवाब खां से बातचीत करने गए थे। मकसूद खां के पक्ष के लोगों ने भूखण्ड के सामने आम रास्ता बताते हुए विरोध जताया। बाद में सभी लोग वापस चले गए।

कहासुनी के बाद हुआ पथराव


बुधवार शाम करीब छह बजे मकसूद के पक्ष के लोग बशीर खां, युनूस सहित पांच-सात लोग नवाब खां से मिलने आए थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर एक पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव में मकसूद के पक्ष में आए लोगों की गाड़ी के शीशे टूट गए। दूसरे पक्ष के नवाब खां ने आरोप लगाया है कि मकसूद के पक्ष में दो जीपों में भरकर  आए लोगों ने पथराव किया। 

पथराव के बाद फैली दहशत, कई चपेट में 


धोद रोड पर पथराव शुरू होते ही राहगीर भी चपेट में आ गए। करीब आधे घंटे तक पथराव हुआ। जिससे सड़क पर चल रहे लोग भी घायल हो गए। पथराव मारपीट से लोग दहशत में आ गए। इस दौरान वहां बाजार की दुकानें भी बंद हो गए। पत्थर की चपेट में आने से कई राहगीर बचाव करने के लिए घरों तक में घुस गए। पथराव की चपेट में आने से राहगीरों की दो गाडि़यों के शीशे टूट गए। सूचना पर कोतवाली थाना, सदर थाना, उद्योग नगर सहित महिला थाने का जाब्ता मौके पर भेजा गया। पुलिस ने एक गाड़ी मौके से जब्त की है। पथराव में घायल एक पक्ष के तीन जनों का प्राथमिक उपचार करवाया गया है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood